test

एक्टिंग और निर्देशन के बाद कंगना अब करेंगी ये काम, टैलेंट न्यूकमर्स को मिलेगा मौका

अपनी एक्टिंग से लोहा मनावा चुकीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका को साबित कर चुकी हैं। अब वह खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने जा रही हैं। 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को सफलतापूर्वक निर्देशन करने के बाद वह 2020 में अपना स्टूडियो खोलने के लिए तैयार हैं। हाल ही कंगना ने कहा,'अगले साल जनवरी में मेरा कार्यालय तैयार हो जाएगा। इसके साथ ही हम अपनी परियोजनाओं को तैयार कर रहे हैं। बहुत सारी अच्छी स्क्रिप्ट्स मेरे पास आएंगी, मैं उनपर फिल्म बनाउंगी। इतना ही नहीं नई प्रतिभाओं को एक नया मंच मिलेगा। इस मंच से न्यूकमर्स को मौका मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा,'मैं शुरुआत में छोटी फिल्मों को करना चाहूंगी और देखना चाहती हूं कि मैं कैसे बड़े स्तर पर कुछ कर सकती हूं। हम डिजिटल मनोरंजन में भी काम करेंगे।'

Kangana Ranaut

वर्कफ्रंट की बात करें कंगना की फिल्म 'पंगा' अगले 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी बना रही हैं। कंगना इसमें कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ एक्टर जस्सी गिल, नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म 'मेंटल है क्या' में कंगना के साथ राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 22 फरवरी, 2019 में रिलीज होगी। इसके कंगना इन दिनों अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक की शूटिंग में बिजी हैं।

Kangana Ranaut

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35GqM7u
एक्टिंग और निर्देशन के बाद कंगना अब करेंगी ये काम, टैलेंट न्यूकमर्स को मिलेगा मौका एक्टिंग और निर्देशन के बाद कंगना अब करेंगी ये काम, टैलेंट न्यूकमर्स को मिलेगा मौका Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.