test

बॉलीवुड के मशहूर खान ने राम मंदिर मामले पर किया ट्वीट, कहा- 'एक मस्जिद देश की शांति से बड़ी नहीं ‘

नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद (Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing) मामले की अंतिम सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में शुरू हो गई है।इस मामले को लेकर पूरा देश दो हिस्से में बट चुका है। एक का कहना है कि वहां राम मंदिर बनना चाहिए तो दूसरा पक्ष मंदिर बनने की खिलाफत कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी इस मसले को लेकर एक ट्वीट कर दिया है। उनका ये ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद को लेकर एक ट्वीट किया है। कमाल ने ट्वीटर पर लिखा, 'अगर एक राम मंदिर पूरे भारत में शांति और सद्भाव ला सकता है तो मुस्लिम नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से केस वापस ले लेना चाहिए और सरकार को फौरन मंदिर बनाने की अनुमति दे देनी चाहिए. एक मस्जिद पूरे देश की शांति से बड़ी नहीं है। यह मेरी राय है।' kRK का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

kamaal_rashid_khan_tweet_about_ram_mandir_case.jpg

बता दें कमाल आर खान ज्यादातर विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं लेकिन इस बार कमाल आर खान ने शातिं की बात कि है। वर्क फ्रंट की बात करें तो kRK नें बॉलीवुड में फिल्म 'देशद्रोही' बनाई है। इसके साथ ही वो बिग बॉस (Big Boss) में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल कमाल खान यूट्यूब पर फिल्मों की समीक्षा करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MEsT2Y
बॉलीवुड के मशहूर खान ने राम मंदिर मामले पर किया ट्वीट, कहा- 'एक मस्जिद देश की शांति से बड़ी नहीं ‘ बॉलीवुड के मशहूर खान ने राम मंदिर मामले पर किया ट्वीट, कहा- 'एक मस्जिद देश की शांति से बड़ी नहीं ‘ Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.