test

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' को सुर्खियों में छाए हुए हैं। भाईजान ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। जी हां, सलमान ने अपने ट्विटर पर चुलबुल पांडे रख लिया हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए भी अपने नए नाम के बारे में फैंस को बताया है।
भाईजान का कहना है कि 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे है तो उनकी फिल्म का प्रचार सलमान खान क्यों करेंगे। फिल्म का प्रचार खुद चुलबुल पांडे की करेंगे। सलमान इस फिल्म का प्रमोशन चुलबुल पांडे नाम से ही करेंगे।

इस ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया है। हमेशा की तरह इस टीजर में भी उनका दबंग अंदाज दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान कह रहे हैं, कमाल करते हो पांडे जी! जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं पूरे इंडिया के इमोशन्स तो सलमान खान क्यों करेंगे दंबग का प्रमोशन? पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो प्रमोट भी हम ही करेंगे। आज से लेकर 20 दिसंबर तक और उसके बाद तक हमारा स्वागत नहीं करोगे...। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2pl2DTv
सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे भाईजान Reviewed by N on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.