test

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं प्रियंका चौपड़ा के पति 'निक', Coma में जाने की आ गई थी नौबत

हॉलीवुड-बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कपल प्रियंका चौपड़ा और निक जोनस लगातार चर्चा में रहते हैं। इस बार चर्चा का विषय बेहद गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। वहीं, इस बीमारी के चलते एक बार नौबत यहां तक भी आ गई थी कि निक कोमा में जाने वाले थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा भी किया है। जानकारी मिली है कि निक 13 साल की उम्र से ही इस बीमारी के शिकार हैं। निक को 13 साल की उम्र से डायबिटीज से पीड़ित हैं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान टाइप-1 डायबिटीज डायग्नोस के अनुभव को शेयर किया।

निक ने कहा कि साल 2007 में जब उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला तो वह इससे बिल्कुल अनजान थे। उन्होंने कहा 'मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं मरने वाला हूं। इस दौरान मैं लगातार अपने पैरेंट्स से भी पूछता था कि क्या मैं सही हो जाऊंगा। बीमारी का पता लगने के बाद मैं बहुत डर गया था, ये एक ऐसा मोड़ था जब मेरी पूरी लाइफ बदल गई थी'।

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि यदि उन्हें एक दिन पहले हॉस्पिटल नहीं ले जाया जाता तो वह कोमा में जा सकते थे। निक ने बताया कि उन्होंने बाद में इस बीमारी के लिए समझ आया कि इसे मैनेज किया जा सकता है। बता दें कि निक को अभी भी ये बीमारी है। लेकिन अब वह इसको लेकर सतर्क हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mU2OUS
गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं प्रियंका चौपड़ा के पति 'निक', Coma में जाने की आ गई थी नौबत गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं प्रियंका चौपड़ा के पति 'निक', Coma में जाने की आ गई थी नौबत Reviewed by N on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.