test

#BB13: घर की मालकिन अमीषा पटेल ने कंटेस्टेंट्स के साथ की ऐसी हरकतें, फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल

TV के सबसे चर्चित VIP शो बिग बॉस सीजन 13 ( Big Boss 13 ) की शानदार शुरुआत हो चुकी है। पहले ही दिन कई कंटेस्टेंट ( Bigg boss 13 contestants ) के तो अलग ही तेवर देखने को मिले। जिसे देखकर लगता है कि शो में आगे चल कर बहुत ज्यादा Interesting होने वाला है। शो के शुरुआत में एक और खास बात देखी जा रही है इस बार बिग बॉस में घर ( Big Boss House ) की मालकिन भी तय की है।

ameeshaaaa.png

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ( Ameesha Patel ) बिग बॉस 13 में घर की मालकिन बनी हैं। अमीषा को शो में बेहद ही अलग अंदाज में दिखाया जा रहा है। अमीषा ने घर में घुसते ही कंटेस्टेंट की क्लास लेना शुरू कर दिया। उन्होंने कंटेस्टेंट को इधर-उधर फैले है सामान के लिए टोका और कई टास्क भी करवाए।

ameesha.png

वहीं, अमीषा को जितना शो में घर वाले पसंद कर रहे हैं उतना ही वह दर्शकों के बीच ट्रोल हो रहीं हैं। फैंस अमीषा की घर में मालकिन के रूप में एंट्री को देखकर हैरान हैं। बिग बॉस फैंस अमीषा को ट्रोल करते हुए उन पर मीम्स बना रहे हैं। ये मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रहे हैं।

देखिए Bigboss 13 की मालकिन को लेकर क्या चल रहा है सोशल मीडिया पर..

ameshaaa

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o3kWfe
#BB13: घर की मालकिन अमीषा पटेल ने कंटेस्टेंट्स के साथ की ऐसी हरकतें, फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल #BB13: घर की मालकिन अमीषा पटेल ने कंटेस्टेंट्स के साथ की ऐसी हरकतें, फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.