test

रणबीर और आलिया की शादी के कार्ड ने सोशल मीडया पर बढ़ाई हलचल, कार्ड देख लोग हो रहे हैं हैरान

नई दिल्ली। रणबीर सिंह और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप के बारें में तो सब ही वाकिफ हैं। दोनों ही लगभग 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों को साथ में हॉलिडे मानते हुए भी देखा गया है।

 

ranbir and alia

इसी बीच दोनों की शादी होने की अफवाह भी सोशल मीडिया पर खूब उड़ती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर आजकल एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। जिसमें नाम है रणबीर और आलिया का। इस कार्ड में के अनुसार 22 जनवरी 2022 में रणबीर और आलिया की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी।

ranbir and alia

उनकी ये शादी कार्ड सोशल मीडिया पर के साथ-साथ वॉट्सऐप भी काफी शेयर किया जा रहा है। इस कार्ड के जांच करने पर पाता चला की ये एक नकली कार्ड है। इस कार्ड को फोटोशॉप किया गया है। कार्ड को ठीक से पढ़ने पर देखेंगें कि कार्ड में स्पेल्लिंग्स में बहुत गलतियां हैं। साथ ही आलिया के नाम को गलत तरीके से लिखा गया है। आलिया अपने नाम को अंंग्रेजी में Alia लिखती है Aliya लिखा हुआ है। जिससे ये बात बिल्कुल साफ हो गई कि ये कार्ड बिल्कुल नकली है।

वहीं कार्ड में आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बताया गया है। कार्ड में डाली गई तारीक को 22nd जनवरी की बजाय 22th जनवरी लिखा गया है। वैसे अभी तक इस कार्ड पर कपूर और भट्ट परिवार से कोई बयान नहीं आया है। वैसे इससे पहले भी आलिया और रणबीर की एक फोटो वायरल हुई थी। जिसमें ये दोनों एक दूसरे को वर माला पहना रहे थे।

ranbir and alia

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Ja4otS
रणबीर और आलिया की शादी के कार्ड ने सोशल मीडया पर बढ़ाई हलचल, कार्ड देख लोग हो रहे हैं हैरान रणबीर और आलिया की शादी के कार्ड ने सोशल मीडया पर बढ़ाई हलचल, कार्ड देख लोग हो रहे हैं हैरान Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.