test

बिग बॉस के मंच पर आकर जब सलमान को बेची मर्दाना कमजोर की दवा सलमान भी रह गए दंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 13 के साथ अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियो में है। बिग बॉस 13 के इस इस शो को वो हर साल की तरह इस साल भी होस्ट कर रहे है। लेकिन सलमान को ऐसा क्या हो गया कि उन्हे लेने पड़ रही है मर्दाना कमजोर की दवा। अब आप भी हो गए ना हैरान। जीं हां ये नजारा उस समय देखने को मिला जब हर वीकेंड शो पर स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते है। ऐसे में हाल ही में इनके शो में राजकुमार राव और मौनी रॉय अपनी फिल्म मेड इन चाइना को प्रमोट करने के लिए पहुंच गए। राजकुमार इस फिल्म में एक गुजराती बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे है। इसी के चलते जब दोनों स्टार सलमान खान के पास पहुंचे और उन्हें अपना मैजिक सूप देते हुए कहते है कि उनका सूप मर्दों की कमजोरी को दूर कर अंदर के शेर को जगा देता है।राजकुमार राव की इस बात पर सलमान कहते हैं कि मेरे अंदर तो ऐसी कोई कमजोरी नहीं है। इस पर राजकुमार कहते हैं कि आपके लिए नहीं है, हम तो आपको तो बस बताने आए थे। इस पर मौनी रॉय कहती हैं कि सूप 25 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है।

salman-khan-2.jpeg

राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचते नजर आ रहे हैं। मेड इन चाइना की ये कहानी एक ऐसे गुजराती बिजनेसमैन की है जो अपने सपनों की उड़ान ज्यादा से ज्यादा ऊंची करने की कोशिश में चीन पहुंच जाता है। यहां उसे सक्सेस का एक ऐसा फार्मूला मिलता है जिसे दुनिया भर में बेच कर वह मार्केट का किंग बन जाना चाहता है।
बता दें कि राजकुमार राव और मौनी रॉय के साथ मिखिल मुसाले की निर्देशित फिल्म मेड इन चाइना दिवाली के खास मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में राजकुमार और मौनी के अलावा बोमन ईरानी भी मुख्य किरदार में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31A14OQ
बिग बॉस के मंच पर आकर जब सलमान को बेची मर्दाना कमजोर की दवा सलमान भी रह गए दंग बिग बॉस के मंच पर आकर जब सलमान को बेची मर्दाना कमजोर की दवा सलमान भी रह गए दंग Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.