test

बहन अर्पिता की सेकंड प्रेग्नेंसी की बात पर सलमान खान का था ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलिवुड में सलमान खान की बात करें तो हर कोई उनकी शादी के बारें में पूछता है अभी हाल ही में 'भारत'फिल्म के प्रमोशन पर सलमान खान ने बताया था कि वो बच्चा तो चाहते हैं लेकिन मां नहीं चाहते। तो उनकी इस बात को सच कर रही है उनकी लाडली बहन अर्पिता खान । जो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। उनका बेटा आयुष 3 साल का हो गया है। अर्पिता की प्रेग्नेंसी की बात सुनकर परिवार वाले कापी खुश है। एक इंटरव्यू में जब अर्पिता खान से पूछा गया कि ये गुडन्यूज सुनकर सलमान खान का कैसा रिएक्शन था।
तब जवाब में अर्पिता ने कहा कि सलमान खान के साथ पूरा खानदान ये खबर सुनकर काफी खुश और एक्साइटेड है। अर्पिता ने बताया कि उनकी सेकंड प्रेग्नेंसी प्लान्ड नहीं थी।लेकन जब उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। जनवरी में अर्पिता की डिलीवरी होगी ।जब अर्पिता से बच्चे के नाम के बारे में पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि अभी तक नहीं सोचा है। लड़का होगा या लड़की, ये देखने के बाद ही वे नाम पर फैसला लेंगे।
कब हुई थी अर्पिता-आयुष की शादी?

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी 4 साल पहले हुई थी। उनका एक बेटा आहिल है जिसे बो बेहद प्यार करते हैं। आहिल पूरे खान परिवार का लाडला होने के साथ सलमान खान के दिल का अंहम हिस्सा है। जिसे वो बेहद प्यार करते है। कई जगहो पर मामा-भांजे की बॉन्डिंग भी देखने को मिली है। आहिल सलमान खान की फिल्म के सेट पर भी विजिट करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o4MC3l
बहन अर्पिता की सेकंड प्रेग्नेंसी की बात पर सलमान खान का था ये रिएक्शन बहन अर्पिता की सेकंड प्रेग्नेंसी की बात पर सलमान खान का था ये रिएक्शन Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.