test

जाह्नवी कपूर ईशान के लिये कर रही है करवाचौथ का व्रत जानें इसके बारे में

नई दिल्ली। करवा चौथ जितने नजदीक आते जा रहा है इसकी धूम उतनी ही ज्यादा देखने को मिल रही है। और ऐसे में बीते वर्ष सुपरहिट हुई फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है इसमें जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर को छलनी से देखती नजर आ रही हैं। और दोनोंं काफी मस्ती के मूड़ में दिख रहे है। पर आप इस बात को सच मत समझ लीजिये, क्य़ोकि ये एक शो के सेट में पहुचें है। जहां पर पंहुचकर दोनों साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे है।
बता दें कि फिल्म 'धड़क' के बाद से ईशान और जाह्नवी के बीच चल रहे अफेयर की बाते लगातार सुनने को भी मिल रहीं थी । लेकिन जाह्नवी और कपूर परिवार ने हमेशा इससे इनकार किया । अक्सर दोनों को साथ में मूवी और डिनर डेट पर जाते स्पॉट किया जाता है।

jahnvi-33.jpeg

अभी हाल में एक शो में पहुचें ईशान और जाह्नवी दोनों ने वहां पहुचकर डांस किया और इसके साथ ही बॉलीवुड की 2 बेस्ट ऑस्क्रीन जोड़ी राज कपूर-नरगिस और शाहरुख खान-काजोल को ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद दोनों ने कुछ नई और पुरानी फिल्मों के गानों में भी डांस किया। इसी बीच दोनों ने एक फिल्म के गाने पर करवा चौथ वाले सीन को भी रीक्रेट किया। सीन में जान्हवी छन्नी से ईशान का चेहरा देखती हैं और ईशान उन्हें पानी पिलाते हैं। ईशान के पानी पिलाते ही जान्हवी बेहोश होने की एक्टिंग करती हैं। इस सीन के दौरान दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी और ईशान ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जाह्नवी जल्द ही 'रूही आफ्जा', 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक', 'तख्त' और 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आने वाली हैं।
वहीं ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म खाली-पीली है। इस फिल्म में ईशान के साथ अन्नया पांडे लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nTjQDc
जाह्नवी कपूर ईशान के लिये कर रही है करवाचौथ का व्रत जानें इसके बारे में जाह्नवी कपूर ईशान के लिये कर रही है करवाचौथ का व्रत जानें इसके बारे में Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.