test

सलमान खान पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, मुश्किल में फंसी 'दबंग 3', धार्मिक समूह ने की फिल्म बंद करने की मांग

मशहूर स्टार सलमान खान ( Salman Khan ) जल्द ही फिल्म 'दबंग 3' ( Dabangg 3 ) में नजर आएंगे। लेकिन मूवी रिलीज से पहले एक विवाद में फंसती नजर आ रही है। बीते दिनों फिल्म का गाना 'हुड हुड दबंग' रिलीज किया गया। इस गाने में सलमान के साथ कई और बैकग्राउंड डांसर्स नजर आए। गाने में एक तरफ सलमान वेस्टर्न लुक में दिखाई दिए वहीं कुछ लोगों को भगवान राम, भगवान कृष्ण और शिवजी के रूप में पेश किया गया। अब लोगों ने इस बात को लेकर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि गाने के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

 

सलमान खान पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, मुश्किल में फंसी 'दबंग 3', धार्मिक समूह ने की फिल्म बंद करने की मांग

धार्मिक भावनाओं को आहत करती है फिल्म

धार्मिक समूह ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानि CBFC से मांग की है कि 'दबंग 3' को पास ना किया जाए और फिल्म पर रोक लगाई जाए। समिति की ओर से दावा किया है कि फिल्म के टाइटल ट्रेक हुड हुड दबंग ने हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। साथ ही ऋषियों की छवि को भी खराब किया है। गाने में सलमान के पीछे एक इलेक्ट्रिक गिटार के साथ कई साधुओं को भी दिखाया गया है। इतना ही नहीं, ऋषि पूरे बॉलीवुड स्टाइल में नाचते हुए भी दिखाई देते हैं और हिप-हॉप करते भी दिखाई देते हैं, जो हिंदू जनजागृति समिति के लोगों को पसंद नहीं है और उन्होंने पर इसका विरोध किया है।

 

Dabangg 3 Trailer out : दबंग बनने की कहानी और धांसू डायलॉग्स

हालांकि अभी तक इसपर सलमान खान या फिल्म से जुड़ी टीम का कोई बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि 'दबंग 3' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KZfFhn
सलमान खान पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, मुश्किल में फंसी 'दबंग 3', धार्मिक समूह ने की फिल्म बंद करने की मांग सलमान खान पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, मुश्किल में फंसी 'दबंग 3', धार्मिक समूह ने की फिल्म बंद करने की मांग Reviewed by N on November 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.