test

इस एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, सालों बाद खोला राज, कहा-उस दिन शाम 6 बजे किसी ने मेरे साथ...

वेबसीरीज से चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ( sayani gupta ) की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अबतक वेब शोज में जिस तरह के किरदार अदा करें हैं वह काबीले तारीफ है। सयानी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन हाल में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ का एक किस्सा मीडिया संग शेयर किया।

सयानी गुप्ता का दिल्ली से पुराना नाता है। ऐसे में दिल्ली के बारे में बात करते हुए सयानी ने कहा, 'अब दिल्ली काफी बदल गई है और दिल्ली अब पहले जैसे नहीं रही है। अब जब वो दिल्ली आती हैं तो बाहर जाने की जगह वो घर पर ही रहना पसंद करती हैं। सयानी को लगता है कि, 'शहर बहुत बदल गया है। दिल्ली अब पहली जैसी नहीं रही। अब आप जो भी पहनते हैं, उसके बारे में सोचना पड़ता है। मेरे कॉलेज के दिनों में ऐसा बिल्कुल नहीं था। मैंने उस दौरान (2004-2007) बैकलेस टॉप पहन कर डीटीसी बसों में यात्रा की है और तब ऐसा कोई डर नहीं था।'

[MORE_ADVERTISE1]इस एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, सालों बाद खोला राज, कहा-उस दिन शाम 6 बजे किसी ने मेरे साथ...[MORE_ADVERTISE2]

सयानी ने आगे कहा, 'हाल में मैं शूटिंग से एक दिन पहले ही गुरुग्राम पहुंच गई थी और उसी दिन शाम 6 बजे सार्वजनिक रूप से किसी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे बेहद गुस्सा आया।' वहीं एक और किस्सा बताते हुए सयानी ने कहा कि, 'एक वेब सीरीज के लिए 2017 में मैं और टिस्का चोपड़ा दिल्ली आए। लेकिन हमारे साथ जो जूनियर आर्टिस्ट्स थे, वो ही हमें ऐसे देख रहे थे कि आप अपने ही सेट पर अजीब-सा महसूस करने लगते हैं।'

[MORE_ADVERTISE3]इस एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, सालों बाद खोला राज, कहा-उस दिन शाम 6 बजे किसी ने मेरे साथ...

वहीं अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बात करते हुए सयानी ने कहा, 'कॉलेज में मेरे शुरुआती वर्ष शानदार थे, क्योंकि एलएसआर एक करिश्माई स्थान था। जब मैं दिल्ली में काम कर रही थी, तब भी कई कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया करती थी। मैं रात में साढ़े नौ से 10 बजे के आसपास प्रगति मैदान के बाहर कई बाहर टहली हूं। अब तो यह सोचा भी नहीं जा सकता। अब तो शायद कोई सेकेंड्स में ही आपको उठा ले जाएगा।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JLNOAB
इस एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, सालों बाद खोला राज, कहा-उस दिन शाम 6 बजे किसी ने मेरे साथ... इस एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई थी दिल दहला देने वाली घटना, सालों बाद खोला राज, कहा-उस दिन शाम 6 बजे किसी ने मेरे साथ... Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.