test

शाहरुख से पहली बार मिला तो मुंह से आवाज भी नहीं निकली थी: अमित बिमरोट

'राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और बोमन ईरानी (Boman Irani) जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। ऐसे लोगों के साथ काम करने पर बहुत कुछ सीखने को मिलता है। अगर उनके साथ खड़े भी रहते हैं तो भी चार बातें सीखने को मिलती हैं।' यह कहना है अभिनेता अमित बिमरोट (Amit Bimrot) का। अमित ने अजय देवगन स्टारर फिल्म 'रेड' से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की। हाल ही, वह फिल्म 'मेड इन चाइना' में अभिनेता राजकुमार राव और बोमन ईरानी के साथ नजर आए। एक्टर ने पत्रिका प्लस से विशेष बातचीत में अपने अनुभव साझा किए।

राजकुमार और बोमन को देखकर मिलती है प्रेरणा
अमित ने बताया, राजकुमार और बोमन दोनों ही प्रतिभाशाली एक्टर हैं। दोनों ने जीरो से शुरुआत की और आज इस मुकाम पर हैं। लेकिन, इसके बावजूद वे बिल्कुल जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। उन्हें देखकर प्रेरणा मिलती है। मैंने भी ऐसे ही शुरुआत की और अब फिल्मों में काम मिल रहा है तो उन्हें देखकर लगता है कि मैं भी एक दिन उस मुकाम पर पहुंच सकता हूं।'

[MORE_ADVERTISE1]Amit bimrot[MORE_ADVERTISE2]

ताकि जमीन से जुड़ा रहूं
अमित ने बताया, 'जब भी मैं जयपुर आता हूं तो उन जगहों पर जरूर जाता हूं, जहां मैंने अपने स्ट्रगल के दिन गुजारे हैं। मैं जेकेके जाता हूं। उस हॉस्टल में जाता हूं, जहां मैं रहा ताकि मुझे याद रहे कि मैंने कहां से शुरुआत की थी और मैं अपनी जड़ों से और जमीन से जुड़ा रहूं।'

नए एक्टर्स को मिल रहा मौका
सिनेमा में आ रहे बदलाव पर एक्टर ने कहा,'यह बदलाव बहुत अच्छा और पॉजिटिव है खासतौर से मेरे जैसे नए एक्टर्स के लिए। अब नए चेहरों को भी मौका मिल रहा है और टेक्निकल टीम में भी नए और यंग चेहरे सामने आ रहे हैं। अब फिल्ममेकर्स नए चेहरों पर पैसा लगाने और रिस्क लेने को तैयार हैं। दर्शकों की पसंद भी बदल रही है। अब दर्शक कंटेंट बेस्ड फिल्में पसंद करते हैं।' इसके साथ ही उन्होंने कहा, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं। इनमें बहुत अच्छा कंटेंट देखने को मिलता है। पहले कोई फिल्म मिलती थी और उसकी शूटिंग पूरी होने के बाद तीन—चार महीने करने के लिए कोई काम नहीं होता था। अब उस गैप को इन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भर दिया है।'

[MORE_ADVERTISE3]Amit bimrot

फैन मूमेंट रहता है
अमित ने वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरान हाशमी के साथ स्क्रिन शेयर की है। इस वेब सीरीज को शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया है। इस बारे में अमित ने कहा, इमरान हाशमी के गाने सुनते हुए और फिल्म देखते हुए हम बड़े हुए हैं तो इनके साथ शुरुआत में एक फैन मूमेंट रहता है। लेकिन जब 10—15 दिन तक शूटिंग की तो सब नॉर्मल हो गया। वह अपने को—एक्टर्स को बहुत कम्फर्टेबल रखते हैं।' साथ ही उन्होंने बताया, शाहरुख सर से मैं इस वेब सीरीज के प्रीमियर पर मिला था। उन्होंने हमारी जनरेशन को इंस्पायर किया है। वो जब प्रीमियर में पहुंचे तो मैं सिर्फ उनको देख रहा था। मेरे मुंह से कोई आवाज नहीं निकली। मैं उसी में खुश था। मैं उनको देखकर सरप्राइज भी था और शॉक्ड भी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JLkH0n
शाहरुख से पहली बार मिला तो मुंह से आवाज भी नहीं निकली थी: अमित बिमरोट शाहरुख से पहली बार मिला तो मुंह से आवाज भी नहीं निकली थी: अमित बिमरोट Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.