test

अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा

बॅालीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ( sanya malhotra ) ने फिल्म 'दंगल' ( dangal ) से इंडस्ट्री में डेब्यू किया। 'बधाई हो' और 'फोटोग्राफ' जैसी फिल्मों के बाद से ही एक्ट्रेस दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं। इन मूवीज में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई। लेकिन सान्या का सोचना अलग है। वह इन फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं मानतीं।

[MORE_ADVERTISE1]अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा[MORE_ADVERTISE2]

हाल में सान्या ने बताया कि उन्हें 'दंगल', 'बधाई हो' ( badhai ho ) और 'फोटोग्राफ' ( photograph ) में अपनी एक्टिंग पसंद नहीं आई। उन्होंने आगे कहा कि वह खुद को लेकर बेहद कठोर हैं और अपनी परफॉर्मेंस की आलोचना करती रहती हैं।

 

 

[MORE_ADVERTISE3]अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा

अनुराग बसु से बहुत कुछ सीख रही हूं

एक्ट्रेस जल्द ही फिल्ममेकर अनुराग बसु ( anurag basu ) की मूवी में नजर आएंगी। उनके संग काम करने को लेकर भी सान्या ने अपना अनुभव साझा किया। सान्या का कहना है कि अनुराग की वजह से उन्होंने काम को एक अलग नजरिए से देखना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'अब तक मैंने अपने आगे पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, वह सब तोड़ दी हैं। मुझे यह तरीका काफी पसंद आया जब आपको कोई अंदाजा नहीं है कि आपका किरदार अब आगे कहां जाने वाला है, या आप कौनसा सीन शूट करने वाले हो। मुझे यह सब इसलिए पसंद आया क्योंकि मुझे सर से हर दिन सीखना अच्छा लगता है। उन्होंने मुझे कहा है कि कोई प्रीप्रेशन करके मत आना क्योंकि वह जानते हैं कि मुझे तैयारी करना कितना पसंद है। वह अपने काम में पूरी तरह निपूर्ण हैं।'

 

 

अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा

सान्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट

गौरतलब है कि सान्या इस फिल्म में एक्टर आदित्य रॉय कपूर ( aditya roy kapur ) के साथ नजर आएंगी। अब तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में सान्या-आदित्य के अलावा अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में दिखेंगे। इस डार्क कॉमिडी फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस शकुंतला देवी ( shakuntala devi ) की बायोपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म में विद्या बालन ( vidya balan ) लीड किरदार निभा रही हैं, जबकि सान्या उनकी बेटी के रोल में हैं। इस फिल्म को अनुज मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं। यह मूवी 2020 में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qciWCk
अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा अब मैंने अपने आगे- पीछे जितनी भी दीवारें खड़ी कर रखी थीं, सब तोड़ दी हैं: सान्या मल्होत्रा Reviewed by N on November 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.