test

लीजा रे ने सालों बाद उस खौफनाक कार एक्सिडेंट का जिक्र, कहा- मेरी मां ने चलने की ताकत खो दी, उनकी जगह मैं होती अगर...

बॅालीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस रहीं लीजा रे ( lisa ray ) इस रविवार को दिल्ली पहुंचीं। इस दौरान वह प्रदूषण को देखते हुए लीजा मास्क लगाए दिखीं। एक्ट्रेस ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इवेंट में शामिल होने के बाद लीजा ने सालों बाद अपनी कैंसर की लड़ाई और जिंदगी में अकेलेपन को लेकर विस्तार से बताया।

 

[MORE_ADVERTISE1]लीजा रे ने सालों बाद बताया वो दर्दनाक किस्सा, कहा- मेरी मां ने चलने की ताकत खो दी, उनकी जगह मैं होती अगर...[MORE_ADVERTISE2]

लीजा ने कहा, 'मेरे डॉक्टर डर गए कि मुझे कई माइलोमा है। उस वक्त मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। यहां तक कि जब उन्होंने कहा कि यह लाइलाज और घातक है। मैं उस वक्त यह सोच रही थी कि मेरा शरीर मुझे कई महीनों से संकेत देने की कोशिश कर रहा है और मैं उसे अनदेखा कर रही थी। मुझे पता था कि कुछ गलत था लेकिन मुझे कुछ भी करने की हिम्मत नहीं थी, क्योंकि हम इग्नोर करने के आदी हो जाते हैं।'

इसके अलावा लीजा ने अपनी मां एक एक्सिडेंट का जिक्र करते हुए बताया, 'मैं उन दिनों मॅाडल बनना चाहती थी, मैंने अपनी कुछ तस्वीरें मौरीन वाडिया को दी थीं और फिर अपने परिवार के साथ केनेडा चली गई। जब मैं वहां से वापस लौटी तो हमारा एक एक्सिडेंट हुआ और मेरी मां ने चलने की ताकत खो दी। इसे लक कहें या क्या उस दिन मैं पहले मां की ही सीट पर बैठी थी और बाद में हमने सीट बदली और इतना बड़ा हादसा हो गया। इस एक इंसिडेंट के बाद मेरी जिंदगी बदली। शायद भगवान मुझे ये मौका देना चाहता था।'

 

[MORE_ADVERTISE3]लीजा रे ने सालों बाद बताया वो दर्दनाक किस्सा, कहा- मेरी मां ने चलने की ताकत खो दी, उनकी जगह मैं होती अगर...

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 'हमारे प्रोफेशन में अगर हम बीमार हैं तो हम घर नहीं जा सकते। आप दवा लीजिए और वापस काम पर आइए। जब हम कुछ करना चाहते हैं तो हम क्या करते हैं? हम व्यस्त रहते हैं। मैंने वही किया। आखिर में मैं रुकी और अपने शरीर को सुना, उसे बेहतर किया और बदलाव हुआ। एक अजीब तरीके से, मुझे अहसास हुआ कि यह एक समय था। मुझे पता था कि मैं मरने वाली नहीं हूं लेकिन मुझे यह भी पता था कि यह आसान नहीं होगा।'

लीजा ने कहा 'मेरे पास एक ग्लैमरस फिगर था, एक सेक्स सिंबल थी लेकिन जब मैं शोहरत की ऊंचाईयों पर थी तब मुझे अकेलेपन का अहसास होता था। मुझे खुद से नफरत थी। इन अनुभवों ने मुझे जिंदगी को खोजने वाला बना दिया। समाज आपको बताता है कि खुश रहने के लिए शोहरत, पैसा, प्रतिष्ठा चाहिए। मेरे पास वो सब कुछ था। इसके बावजूद मैं खुश नहीं थी।'

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34udlpP
लीजा रे ने सालों बाद उस खौफनाक कार एक्सिडेंट का जिक्र, कहा- मेरी मां ने चलने की ताकत खो दी, उनकी जगह मैं होती अगर... लीजा रे ने सालों बाद उस खौफनाक कार एक्सिडेंट का जिक्र, कहा- मेरी मां ने चलने की ताकत खो दी, उनकी जगह मैं होती अगर... Reviewed by N on November 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.