test

सारा से ब्रेकअप के सवाल पर मीडिया पर भड़के कार्तिक कहा,एक रोटी खाने पर क्यों...

नई दिल्ली। काफी समय से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रिलेशनशिप में होने के कारण चर्चा में थे। हालांकि, खबरों के मुताबिक अब साारा और कार्तिक दोनों ही रिलेशनशिप में नहीं हैं। वहीं आजकल दोनों को एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग ही स्पॉट किया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के अलग होने वजह उनका करियर है। इसलिए दोनों ने फैसला किया है कि वे अब अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]sara_ali_khan.jpg[MORE_ADVERTISE2]

हाल ही में अनन्या पांडे की बर्थडे पार्टी में भी कार्तिक आर्यन को अकेला देखा गया साथ ही उनके साथ खाना खाते हुए भी स्पॉट किया। एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक से जब सारा के साथ ब्रेकअप और अनन्या के साथ खाना खाने के बारें में पूछा तो उन्होंने सवाल को अनसुना कर दिया। बाद में उन्होंने गुस्से में कहा कि " अनन्या के साथ दो रोटियां क्या खा ली तो सब पूछने लगें,मैंने श्री अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन किया और उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कि वो मुझ से किसी ने नहीं पूछा।”

[MORE_ADVERTISE3]pati_patni_aur_wo_2.jpg

कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के बारें में बात करते हुए कहा कि जब मैं मूवी की शूटिंग कर रहा तो मुझे बहुत घबराहट हो रही थी। फिलहाल मूवी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और दर्शकों की तरफ से अच्छा रिपॉन्स आ रहा है। पति पत्नी और वो जल्द ही 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Nia3Am
सारा से ब्रेकअप के सवाल पर मीडिया पर भड़के कार्तिक कहा,एक रोटी खाने पर क्यों... सारा से ब्रेकअप के सवाल पर मीडिया पर भड़के कार्तिक कहा,एक रोटी खाने पर क्यों... Reviewed by N on November 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.