test

गजब का जुगाड़: मिनी गॉर्डन, वॉशबेसिन और कम्प्यूटर ऑटो रिक्शा में, ट्विंकल खन्ना ने की जमकर तारीफ


मुंबई। होटलों में गॉर्डन, आधुनिक सुविधाएं, कम्प्यूटर सुविधा जैसी बातें तो आपने देखी और सुनी होंगी, लेकिन अगर ये सब एक आॅटो रिक्शा में मिले तो आप क्या कहेंगे? जी हां, शानदार जुगाड़! यही बात एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) ने कही है। कई मूवीज में काम कर चुकी टिंवकल ने मुंबई के एक जुगाड़ ( indian jugaad ) आॅटो की जमकर तारीफ की है।
[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]
ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अलग तरह के पोस्ट शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। उनका सब्जेक्ट कुछ भी हो सकता है। कभी राजनीति पर व्यंग्य, कभी किताबों पर जानकारी, कभी पर्सनल फोटोज तो कभी सोशल पोस्ट। हाल में उन्होंने एक आॅटो रिक्शा की फोटो रिपोस्ट की है। इसमें दिख रहे आॅटो रिक्शा में विंडो गॉर्डन, वॉशबेसिन और डेस्कटॉप मॉनीटर है। एक्ट्रेस ने इसे सबसे बड़ा जुगाड़ करार दिया है।
[MORE_ADVERTISE3]गजब का जुगाड़: मिनी गॉर्डन, वॉशबेसिन और कम्प्यूटर आॅटो रिक्शा में, टिंवकल खन्ना ने की जमकर तारीफ
एक्ट्रेस ने अपने फॉलोवर्स से पूछा है कि क्या उन्होंने कमल गोविल के 'चकाचक मुंबई' रिक्शा में सवारी की है। अगर ऐसे ही जुगाड़ वाली चीजें फैंस को दिखें तो कमेंट्स में शेयर करें। असल में ये फोटो इंस्टाग्राम पेज tweakindia पर पोस्ट की गई थी।
गजब का जुगाड़: मिनी गॉर्डन, वॉशबेसिन और कम्प्यूटर आॅटो रिक्शा में, टिंवकल खन्ना ने की जमकर तारीफ
ट्विंकल खन्ना के फॉलोअर्स ने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं। इस आॅटो में यूज हुई तकनीक और चीजों को लेकर लोगों ने उत्सुकताभरे कमेंट्स किए हैं।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35l64sZ
गजब का जुगाड़: मिनी गॉर्डन, वॉशबेसिन और कम्प्यूटर ऑटो रिक्शा में, ट्विंकल खन्ना ने की जमकर तारीफ गजब का जुगाड़: मिनी गॉर्डन, वॉशबेसिन और कम्प्यूटर ऑटो रिक्शा में, ट्विंकल खन्ना ने की जमकर तारीफ Reviewed by N on November 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.