test

एक पार्टी के दौरान अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम में नजर आईं स्वरा, लोगों ने कहा- भूतनी दिखती हो, इसे देखकर मुझे हार्ट अटैक आ गया...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ( swara bhaskar ) आज देश की उम्दा कलाकारों में से एक हैं। लेकिन जितना वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाएं बटोरती हैं उससे कही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आती हैं। स्वरा आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती हैं, जिसके कारण कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

 

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

हाल में एक पार्टी के दौरान स्वरा कुछ अलग लुक में नजर आईं। इस नए लुक में देख यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। स्वरा की ये तस्वीरें एक हैलोवीन पार्टी वाले लुक की थीं।

[MORE_ADVERTISE3]एक पार्टी के दौरान अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम में नजर आईं स्वरा, लोगों ने कहा- भूतनी दिखती हो, ये तस्वीरें देखकर मुझे हार्ट अटैक आ गया...

इन तस्वीरों में स्वरा अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम में नजर आईं। उन्होंने हैलोवीन लुक के लिए फ्लोरल ऑफ शोल्डर टॉप और लॉन्ग स्कर्ट ड्रेस पहनी। सबसे ज्यादा दिचलस्प रहा उनका मेकअप और हेयर स्टाइल। इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा की ये तस्वीरें देखकर मुझे हार्ट अटैक आ गया और मैं अस्पताल में हूं, कृप्या ऐसी तस्वीरें ना शेयर करें।

 

एक पार्टी के दौरान अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम में नजर आईं स्वरा, लोगों ने कहा- भूतनी दिखती हो, ये तस्वीरें देखकर मुझे हार्ट अटैक आ गया...

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'तुम्हें हैलोवीन मनाने के बजाए सर्कस चले जाना चाहिए'। अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32bUdeR
एक पार्टी के दौरान अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम में नजर आईं स्वरा, लोगों ने कहा- भूतनी दिखती हो, इसे देखकर मुझे हार्ट अटैक आ गया... एक पार्टी के दौरान अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम में नजर आईं स्वरा, लोगों ने कहा- भूतनी दिखती हो, इसे देखकर मुझे हार्ट अटैक आ गया... Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.