test

'मैंने बहुत रिजेक्शन झेला है, मेरा सफर आसान नहीं था': राजकुमार राव

बॅालीवुड इंडस्ट्री के चर्चित स्टार राजकुमार राव ( rajkummar rao ) हाल में फिल्म 'मेड इन चाइना' ( made in china ) में नजर आए थे। इस मूवी में भी स्टार की एक्टिंग की काफी सराहना की गई। लेकिन एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले स्टार को भी शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल करनी पड़ी थी।

 

[MORE_ADVERTISE1]'मैंने बहुत रिजेक्शन झेला है, मेरा सफर आसान नहीं था': राजकुमार राव[MORE_ADVERTISE2]

गुरुग्राम से मंडी हाउस साइकल पर आता था

राजकुमार ने इस बारे में खुद बताया की उन्हें स्ट्रगल के दिनों में कई बार रिजेक्ट किया गया। राजकुमार ने कहा, 'मैंने अपनी स्ट्रगल दिल्ली में शुरू की थी। मैं उन दिनों भीड़ से भरी बसों में सफर करता था। कई बार तो थिएटर करने के लिए गुरुग्राम से मंडी हाउस तक साइकल पर आता था। मुंबई में भी मैंने दो साल स्ट्रगल की। मैं बहुत लोगों से मिला जिन्होंने मुंह पर मुझे रिजेक्ट कर दिया। मेरा सफर आसान नहीं रहा।'

 

 

[MORE_ADVERTISE3]'मैंने बहुत रिजेक्शन झेला है, मेरा सफर आसान नहीं था': राजकुमार राव

मैं आम इंसान ही हूं

स्टारडम पर बात करते हुए राजकुमार बोले,'मैं स्टारडम को कुछ नहीं समझता। मैं खुश हूं क्योंकि मैं जहां जाता हूं लोगों द्वारा मुझे बहुत प्यार मिलता है। उनको मेरा नमन। इसके अलावा जब मैं घर या सेट पर होता हूं तो इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचता। मैं बहुत इंसान हूं और आम लोगों जैसी जिंदगी जीता हूं। मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2C7fITx
'मैंने बहुत रिजेक्शन झेला है, मेरा सफर आसान नहीं था': राजकुमार राव 'मैंने बहुत रिजेक्शन झेला है, मेरा सफर आसान नहीं था': राजकुमार राव Reviewed by N on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.