test

क्या सलमान और भंसाली के रिश्तों में अभी भी है प्रॉब्लम? भंसाली ने इस वजह से हटाया अपनी फिल्म का सेट

नई दिल्ली | सलमान खान और संजय लीला भंसाली लंबे समय बाद फिल्म इंशाल्लाह में साथ काम करने वाले थे लेकिन कुछ पर्सनल रीजन्स की वजह से सलमान ने अपना हाथ खींच लिया और फिल्म पर काम बंद कर दिया गया। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली थी लेकिन फिल्हाल इस प्रोजेक्ट को भंसाली ने रोक दिया। अभी वो फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी हो गए हैं। जिसके लिए उन्होंने अपना सेट सलमान खान की वजह से शिफ्ट कर लिया है।

[MORE_ADVERTISE1]screenshot_from_2019-11-01_12-02-29.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, संजय लीला भंसाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले शेड्यूल की शूटिंग महबूब स्टूडियो में करने की प्लानिंग काफी महीनोें से कर रहे थे। जबकि हाल ही में खबर आई थी कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के फस्ट शेड्यूल की शूटिंग महबूब स्टूडियो में करेंगे। उसके बाद वो दबंग ३ के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। ज़ाहिर है कि सलमान और भंसाली में फिलहाल आमने सामने की लड़ाई बनी हुई है। ऐसे में जब भंसाली को ये बात पता चली तो उन्होंने अपना सेट शिफ्ट करना ही बेहतर समझा।

[MORE_ADVERTISE3]

सुत्रों के मुताबिक, सलमान 4 नवंबर से महबूब स्टूडियो में फिल्म राधे की शूटिंग शुरु करेंगे। उनकी टीम ने अब डेरा जमा लिया है। वैसे भी सलमान की ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग महबूब स्टूडियो में ही होती है क्योंकि दबंग खान का घर महबूब स्टूडियो से सिर्फ कुछ ही दूरी पर है। खबर है कि भंसाली ने अब अपना सेट गोरेगांव की फिल्म सिटी में शिफ्ट किया है। भंसाली किसी भी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते। वो सिर्फ अपनी फिल्म पर ध्यान देना चाहते हैं इसीलिए कंस्ट्रक्शन शुरु होने के बावजूद उन्होंने अपनी फिल्म का सेट शिफ्ट करना ही ठीक समझा। ताकि वो अपनी फिल्म की शूटिंग एकांत में शांति से कर सकें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N6g0jM
क्या सलमान और भंसाली के रिश्तों में अभी भी है प्रॉब्लम? भंसाली ने इस वजह से हटाया अपनी फिल्म का सेट क्या सलमान और भंसाली के रिश्तों में अभी भी है प्रॉब्लम? भंसाली ने इस वजह से हटाया अपनी फिल्म का सेट Reviewed by N on November 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.