test

इस वजह से गुस्से में अनुपम खेर ने सुना दी थी महेश भट्ट को खरी-खोटी, बताया फ्रॉड और चीटर..

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने अब तक कॅरियर में करीब 500 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी फिल्म 'सारांश' आज भी लोगों को काफी पसंद आती है। हाल ही, एक इंटरव्यू में अनुपम ने बताया कि उन्हें इस फिल्म में कैसे काम मिला था। अनुपम उस वक्त 28 वर्ष के थे और उन्हें फिल्म में 65 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाना था। अनुपम ने बताया कि फिल्म ऑफर होने के बाद 6 महीने तक वे इस रोल की प्रैक्टिस करते रहे लेकिन शूटिंग शुरू होने से 10 दिन पहले उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था।

इसके बाद उन्होंने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया। मुंबई छोड़ने से पहले वे फिल्म के निर्माता महेश भट्ट के पास गए और उन्हें काफी खरी—खोटी सुनाई। उन्होंने महेश भट्ट को कहा कि वह 6 महीने से इस रोल की प्रैक्टिस कर रहे थे। वे वॉकिंग स्टिक को बेड के बगल में रख कर सोते थे। यहां तक की वे धोती पहन कर पार्क जाते थे।

[MORE_ADVERTISE1]इस वजह से गुस्से में अनुपम खेर ने सुना दी थी महेश भट्ट को खरी-खोटी, बताया फ्रॉड और चीटर..[MORE_ADVERTISE2]

अनुपम ने बताया कि वे 3 साल से बॉम्बे में रह रहे थे मगर काम नहीं मिल रहा था। वे रेलवे प्लेटफॉर्म पर सोते थे और दोस्तों के यहां खाते थे। अनुपम को धक्का लगा जब उन्हें इस बात का पता चला कि शूटिंग के 10 दिन पहले ही उन्हें फिल्म ने निकाल दिया गया है। ऐसे में वह हताश हो गए और काफी गुस्सा भी आया। उन्होंने शहर छोड़ने का फैसला लिया।

[MORE_ADVERTISE3]इस वजह से गुस्से में अनुपम खेर ने सुना दी थी महेश भट्ट को खरी-खोटी, बताया फ्रॉड और चीटर..

जाने से पहले वे महेश भट्ट से मिले और उनको खूब खरी—खोटी सुनाई। उन्होंने बताया, 'मैंने महेश भट्ट से कहा कि आपसे बड़ा फ्रॉड कोई नहीं है, आपने मेरे साथ चीट किया है। इस रोल को करने के लिए मैं पिछले 6 महीने से प्रैक्टिस कर रहा हूं। ये चीट है और मैं ब्राह्मण हूं आपको श्राप देता हूं। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें फिर से वह रोल दे दिया। इस फिल्म के लिए अनुपम को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NwwIYA
इस वजह से गुस्से में अनुपम खेर ने सुना दी थी महेश भट्ट को खरी-खोटी, बताया फ्रॉड और चीटर.. इस वजह से गुस्से में अनुपम खेर ने सुना दी थी महेश भट्ट को खरी-खोटी, बताया फ्रॉड और चीटर.. Reviewed by N on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.