test

Wonder Woman गेल गेडोट को दिल दे बैठे दिलजीत दोसांझ, कहा- तू गोबी दे परांठे बना, मैं दही ले आऊं

नई दिल्ली। अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने फैशन सेंस के साथ-साथ अपने अलग अंजाद के चलते खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में दोसांझ ने हॉलीवुड अभिनेत्री गेल गेडॉट के पोस्ट पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके वजह से इनकी हर जगह चर्चा हो रही है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने हॉलीवुड फिल्म Wonder Woman से गोभी के पराठे बनाने के लिए कह रहे हैं। हुआ कुछ यूं कि हाल ही में डीसी की इस सुपरगर्ल गैल गैडोट ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में गेडॉट सब्जियां काटते हुए दिख रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, कि अपने बच्चों के लिए सलाद बनाने के लिए सब्जियां काटने से मुझे प्यार है. इसी फोटो पर दिलजीत ने भी अपने दिल की बात उनसे कह दी।

[MORE_ADVERTISE3]diljit_dosanjh_asked_the_hollywood_.jpg

दिलजीत ने गैडोट की इस तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि ‘अच्छा गल सुन, अज गोबी वाले परांठे बना ली, दही मैं फड़ लिआऊंगा।’ हिंदी में इसका मतलब है कि आज गोबी के परांठे बना लेना, मैं दही ले आऊंगा।दिलजीत दोसांझ के इस कमेंट को 4000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। लाइक के साथ इस कमेंट पर उनके कई फैन्स रिप्लाइ भी कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KEf2cW
Wonder Woman गेल गेडोट को दिल दे बैठे दिलजीत दोसांझ, कहा- तू गोबी दे परांठे बना, मैं दही ले आऊं Wonder Woman गेल गेडोट को दिल दे बैठे दिलजीत दोसांझ, कहा- तू गोबी दे परांठे बना, मैं दही ले आऊं Reviewed by N on November 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.