test

जारी है आयुष्मान के 'बाला' की कमाई, 23वें दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala) को रिलीज हुए 23दिन हो चुके हैं।फिल्म ने इन 23दिनों में  115  करोड़(Bala Box Office Collection) का कलेक्शन कर चुकी है।इसी के साथ ये इस साल की आयुष्मान की तीसरी हिट फिल्म भी बन चुकी है।

दरअसल, इस साल आयुष्मान की तीन फिल्में रिलीज हुई थी। पहली फिल्म थी 'आर्टिकल 15' जिसने 63.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद आई 'ड्रीम गर्ल' ने 139.70 करोड़ का कलेक्शन किया। तासरी थी 'बाला' जिसने भी शतक का आकडा पार कर हिट फिल्म की लिस्ट में जगह बना ली है।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो आयुष्मान खुरान की 'बाला' ने पिछले शुक्रवार को ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आर्दश के मुताबिक, फ़िल्म अब तक 111.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म को अभी मल्टीप्लेक्स में दर्शक मिल रहे हैं। फ़िल्म ने हफ्ते की शुरुआत 64 लाख से की। इसके बाद शनिवार को वापसी करते हुए फ़िल्म ने 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2DBppu2
जारी है आयुष्मान के 'बाला' की कमाई, 23वें दिन कमाए इतने करोड़ जारी है आयुष्मान के 'बाला' की कमाई, 23वें दिन कमाए इतने करोड़ Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.