test

इस कारनामे के चलते Troll हुए अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- मेरे मेरे से पैसे ले लो लेकिन ऐसा मत करो

नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आ रहे अक्षय कुमार ने जो टी-शर्ट हाउसफुल 4 में पहनी थी वहीं उन्होंने गुड न्यूज में भी पहनी है। जिसे लेकर यूजर्स अक्षय को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें फिल्म हाउसफुल 4 के बाद खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), करीना कपूर खान, और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। 'गुड न्यूज (Good Newwz)' इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/361In9F
इस कारनामे के चलते Troll हुए अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- मेरे मेरे से पैसे ले लो लेकिन ऐसा मत करो इस कारनामे के चलते Troll हुए अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- मेरे मेरे से पैसे ले लो लेकिन ऐसा मत करो Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.