test

मुबंई दंगों के दौरान रानी मुखर्जी को झूठ बोलना पड़ा था महंगा, 5 दिनों तक...


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में भी पहले पार्ट की तरह रानी मुखर्जी एक दमदार पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले 'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी। दर्शकों को भी रानी की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। हाल ही में रानी मुखर्जी 'प्रो म्यूजिक काउंटडाउन' में पहुंचीं, जहां उन्होंने अपना एक किस्सा सबके साथ शेयर किया।

rani_mukharji_.jpeg
रानी मुखर्जी ने बताया कि कैसे मुबंई दंगो के दौरान उन्हें मां से झूठ बोलना भारी पड़ गया। इस झूठ की वजह से रानी पांच दिनों तक अपने घर भी नहीं जा पाईं थींं। रानी मुखर्जी (Ranu Mukerji) ने बताया कि कैसे उन्होंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और अपनी मां से झूठ बोलकर कोलाबा चली गईं, जो कि उन्हें काफी भारी पड़ा। रानी ने पूरे घटना के बारे में बताते हुए कहा कि "करियर के शुरुआती दिनों में मैंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और मां से झूठ बोलकर मैं कोलाबा चली गई। लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस झूठ की वजह से वह पांच दिनों तक घर नहीं जा पाएंगी।
इसके बाद रानी मुखर्जी ने बताया कि बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। साल 1996 में फिल्म 'राजा की आएगी बारात' से डेब्यू करने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 अगले महीने 13 तारीख को रिलीज हो रही है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34DgyUG
मुबंई दंगों के दौरान रानी मुखर्जी को झूठ बोलना पड़ा था महंगा, 5 दिनों तक... मुबंई दंगों के दौरान रानी मुखर्जी को झूठ बोलना पड़ा था महंगा, 5 दिनों तक... Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.