test

बोनी कपूर की ये लाडली फिल्मों से रहना चाहती हैं दूर, बताई अपनी इंसिक्योरिटी


नई दिल्ली। कपूर खानदान की बेटियों ने जहां बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री पर अपना कब्जा जमा रखा है। वहीं बोनी कपूर की बड़ी बेटी इंडस्ट्री से दूर रहना चाहती हैं। वो अपनी बहन जान्ह्वी (Jahnvi Kapoor) और भाई अर्जुन की तरह फेमस नहीं बनना चाहती हैं। रुपहले पर्दे से दूर रहने के पीछे की वजह का खुलासा खुद अंशुला कपूर ने किया है। उन्होंने फिल्मों में काम करने को लेकर होने वाली अपनी इंसिक्योरिटीज के बारे में बताया।

फैनकाइंड नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत करने वाली अंशुला (Anshula Kapoor) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी दिलचस्पी कभी भी एक्टिंग में नहीं रही है। उन्होंने बचपन के एक किस्से का जिक्र करते हुए अपने डर के बारे में बताया। उनका कहना है, मैं स्टेज पर परफॉर्म करने से डरती थी। 20 लोगों के सामने मैं बात तक नहीं कर पाती थी। उनकी मां ने उन्हें थिएटर के लिए प्रोत्साहित किया था। मगर पेशेवर तौर पर अभिनय करना मेरे बस की बात नहीं है।
anshula_kapoor.jpg
अंशुला ने अपनी मां के कहने पर स्कूल में रहते हुए थिएटर किया है। मगर वो बस उतने तक ही सीमित रहना चाहती थीं, उससे आगे जाने की उनकी ख्वाहिश नहीं थी। उन्होंने कहा, "मुझे कैमरे के सामने झिझक महसूस होती थी। मैं पढ़ाई में हमेशा अव्वल रही हूं, खाली वक्त में मैं किताबें पढ़ती थी। आज भी मुझे किसी और चीज की अपेक्षा किताबें पढ़ना पसंद है।" मालूम हो कि अंशुला ने इस साल अगस्त में फैनकाइंड नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत की है। यह एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जोड़ता है और इसी के साथ यह महत्वपूर्ण सामाजिक कार्यो के लिए पैसे भी जुटाता है।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34CEFTv
बोनी कपूर की ये लाडली फिल्मों से रहना चाहती हैं दूर, बताई अपनी इंसिक्योरिटी बोनी कपूर की ये लाडली फिल्मों से रहना चाहती हैं दूर, बताई अपनी इंसिक्योरिटी Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.