test

सलमान ने पिता को नहीं सुनाई स्क्रिप्ट, 7 साल बाद बनी 'दबंग 3', 'राधे' के लिए बनाए ये 15 कड़े नियम, यहां पढ़ें

अभिनेता सलमान खान Salman Khan जितना 'दबंग 3' Dabangg 3 की रिलीज हो लेकर एक्साइटेड हैं उससे कहीं ज्यादा अपनी अगली फिल्म 'राधे' Radhe को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने 'राधे' को लेकर कई कड़े नियम बनाए हैं, जिन्हें हर क्रू मेंबर और सेट पर काम करने वाले अन्य लोगों को फॉलो करना होगा। सलमान नहीं चाहते कि फिल्म 'राधे' के सेट से जुड़ी कोई भी जानकारी फिल्म के रिलीज से पहले बाहर जाए। इसके लिए उन्होंने एक नहीं बल्कि कई कड़े नियम बनाए हैं।

 

Dabangg 3 Trailer out : दबंग बनने की कहानी और धांसू डायलॉग्स

फोटो खींचने और अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं
सलमान ने जो नियम बनाए हैं, उनमें कचरा फैलाने पर प्रतिबंध, फोटो खींचने पर बैन, दूसरों की साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग और काम करने के लिए हेल्दी वातारण बनाने पर जोर जैसे नियम शामिल हैं। साथ ही उनका मानना है कि सेट पर जो भी न्यूकमर्स होंगे उनकी पूरी तरह मदद की जाए ना कि उनका कोई मजाक बनाया जाए। सेट पर अनुशासन बनाकर रखा जाए। फिलहाल 'राधे' की शूटिंग बांद्रा में महबूब स्टूडियो में चल रही है और वहीं पर इन नियमों की लिस्ट लगाई है।

सलमान और अक्षय के बीच होगा क्लैश
'दबंग 3' के बाद प्रभुदेवा, सलमान की फिल्म 'राधे' को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी नजर होंगी। 'राधे' 2009 में आई सलमान स्टारर फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल है और अगले साल ईद पर रिलीज होगी। ईद पर ही अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज होगी। यानी बॉक्स ऑफिस पर सलमान और अक्षय के बीच क्लैश होगा।

 

Dabangg 3 Trailer out : दबंग बनने की कहानी और धांसू डायलॉग्स

'दबंग 3' को बनने में क्यों लगे 7 साल
सलमान इन दिनों 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान उन्होंने बताया कि इस फिल्म को बनाने में 7 साल का समय क्यों लगा। सलमान ने बताया कि फिल्म की हीरोइन प्रॉपर डाइट और वर्कआउट के प्रॉसेस से गुजर रही थीं। इसलिए इतना समय लगा। बता दें कि 'दबंग 3' से सलमान के दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

पिता को नहीं सुनाते फिल्म की स्क्रिप्ट
सलमान का कहना है कि उनके पिता और फैमस स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते। हाल प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा कि क्या आप अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल करने से पहले अपने पिता सलीम खान को सुनाते हैं तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता और फेमस स्क्रिट राइटर सलीम खान उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते। 'दबंग 3'की पूरी तो नहीं स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा अपने पिता को सुनाया था और उन्हें काफी हद तक पसंद भी आया। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, महेश मांजरेकर, अरबाज खान, माही गिल और टीनू आनंद जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LUDveP
सलमान ने पिता को नहीं सुनाई स्क्रिप्ट, 7 साल बाद बनी 'दबंग 3', 'राधे' के लिए बनाए ये 15 कड़े नियम, यहां पढ़ें सलमान ने पिता को नहीं सुनाई स्क्रिप्ट, 7 साल बाद बनी 'दबंग 3', 'राधे' के लिए बनाए ये 15 कड़े नियम, यहां पढ़ें Reviewed by N on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.