test

भाई की शादी के लिए बेबो को नहीं मिला टाइम, एयरपोर्ट पर हुईं रेडी


नई दिल्ली। बॉलीवुड की ग्लैम दीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिससे वो लोगों के लिए मिसाल कायम करती हैं। ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट वीडियो में देखने को मिल रहा है। जिसमें वो अपने काम और फैमिली लाइफ के बीच बैलेंस बनाती हुई दिखती हैं। दरअसल बेबो को उनके कजिन ब्रदर की शादी के एक फंग्शन में शामिल होना था। मगर उनके पास वक्त नहीं था। ऐसे में उन्होंने एयरपोर्ट को अपना ब्यूटी पार्लर बना लिया।

करीना के रेडी होने का वीडियो एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक मेकअप (make up) आर्टिस्ट उनके बालों को ठीक करताहै जबकि दूसरी आर्टिस्ट उनकी स्किनटोन को मेनटेन करती दिखती हैं। करीना कपूर खान ने रेड कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं। करीना का ये लुक लोगों को काफी पसंद हो रहा है। उनके मेकअप का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
kareena_kapoor.jpeg
मालूम हो कि करीना को अपने कजिन ब्रदर अरमान जैन की रोका सेरिमनी में शरीक होना था। वक्त की कमी के चलते करीना को एयरपोर्ट (airport) पर तैयार होना पड़ा। करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में काम करती नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार होंगे। इसके अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी फिल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34siIWt
भाई की शादी के लिए बेबो को नहीं मिला टाइम, एयरपोर्ट पर हुईं रेडी भाई की शादी के लिए बेबो को नहीं मिला टाइम, एयरपोर्ट पर हुईं रेडी Reviewed by N on December 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.