test

अनन्या पांडे और सुहाना खान ने इस अंदाज में सेलिब्रेट न्यू ईयर किया, यूजर्स कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड सेलेब्स नए साल का जश्न मनाने मना रहे है। कोई वेकेशन पर गए तो कोई अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे है। शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान अब न्यूयॉर्क से अपने परिवार और दोस्तों के साथ न्यूईयर सेलिब्रेट करने के लिए वापस आ गई हैं। इन दिनों सुहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

suhana khan

सुहाना इन तस्वीरें में अपने पुराने दोस्तों के साथ नया साल कुछ अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। इन फोटो में सुहाना के साथ अनन्या पांडे और आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'नये साल में, कोई नया दोस्त नहीं।' एक्ट्रेस के इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुहाना खान ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं। दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।

ananya panday

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FefSd7
अनन्या पांडे और सुहाना खान ने इस अंदाज में सेलिब्रेट न्यू ईयर किया, यूजर्स कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट अनन्या पांडे और सुहाना खान ने इस अंदाज में सेलिब्रेट न्यू ईयर किया, यूजर्स कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.