test

बेटी को आरती करते देख इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तोड़ दिया घर का टीवी, इस डायरेक्टर ने सबके सामने लगाई लताड़...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) एक इंटरव्यू को लेकर निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि उनकी बेटी एक सीरियल देखकर 'आरती' करने की नकल उतार रही थी, जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने घर का टीवी ही तोड़ दिया। शाहिद के इस कदम पर अब बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर (Onir) भड़कते नजर आए। उन्होंने ट्वीट करके अफरीदी को हिंसक कट्टर बताया।

 

shahid2_1.jpg

अफरीदी के इस पुराने वीडियो की काफी आलोचना हो रही है। इस मामले पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट के जरिए शाहिद अफरीदी पर गुस्सा जताया और लिखा कि यह इंसान ही शर्म की बात है।

 

बेटी को आरती करते देख इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तोड़ दिया घर का टीवी, इस डायरेक्टर ने सबके सामने लगाई लताड़...

यह एक पुराना इंटरव्यू है जिसमें पूर्व कप्तान ने बताते हैं कि कुछ साल पहले डेली सोप्स बहुत लोकप्रिय थे और उनकी पत्नी हालांकि ज्यादा टीवी नहीं देखती थी, लेकिन ये सीरियल जरूर देखती थी। अफरीदी ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी पत्नी से कहा कि वे अकेले में ऐसे सीरियल देखें, बच्चों के साथ न देखें। एक दिन उन्होंने देखा कि उनकी बेटी, इसी तरह के एक सीरियल को देखकर अपने हाथ घुमा रही थी, क्या कहते हैं उसे। इस पर एंकर ने उन्हें आरती शब्द याद दिलाया। अफरीदी ने कहा यह देखकर उन्होंने गुस्से में टीवी ही तोड़ दिया। इसे सुनकर वहां बैठे पाकिस्तानी दर्शकों में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36f29if
बेटी को आरती करते देख इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तोड़ दिया घर का टीवी, इस डायरेक्टर ने सबके सामने लगाई लताड़... बेटी को आरती करते देख इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तोड़ दिया घर का टीवी, इस डायरेक्टर ने सबके सामने लगाई लताड़... Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.