test

वरुण धवन संग 'मिस्टर लेले' करने से कियारा आडवाणी ने किया मना, चौंकाने वाली वजह आई सामने

शशांक खेतान के साथ वरुण धवन फिल्म 'मिस्टर लेले' में काम करने जा रहे हैं। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कियारा ने यह फिल्म छोड़ दी है। बताया जा रहा है कि 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस को कई फिल्मों के ऑफर्स आए। लेकिन इस फिल्म के साथ ही उन्होंने डेट्स नहीं मिलने के कारण छोड़ दी। अब फैन्स को वरुण और कियारा की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार करना होगा। पिछली बार इस जोड़ी को फिल्म 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' में देखा गया था।

Kiara AdvaniKiara Advani

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। दूसरी तरफ कियारा की फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हो चुकी है। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अक्षय के साथ 'लक्ष्मी बम' में, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में, कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और 'इंदू की जवानी' में भी काम कर रही हैं।

Kiara Advani

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37h1VaG
वरुण धवन संग 'मिस्टर लेले' करने से कियारा आडवाणी ने किया मना, चौंकाने वाली वजह आई सामने वरुण धवन संग 'मिस्टर लेले' करने से कियारा आडवाणी ने किया मना, चौंकाने वाली वजह आई सामने Reviewed by N on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.