test

सलमान खान के बर्थडे पर 'दबंग 3' की रही धूम, जानें आठ दिनों का टोटल कलेक्शन

नई दिल्ली: Dabangg 3 Box Office Collection Day 8: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर भी 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने अच्छा प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)' ने बीते शुक्रवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। 'दबंग 3' को रिलीज हुए 8दिन हो गए हैं, लेकिन सिनेमाघरों में इसका जलवा कायम है।

salman_khan_dabangg_3.jpeg

बात करें सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3 Box Office Collection) के टोटल कलेक्शन की तो इसने अब तक 129 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के कारण फिल्म दिल्ली और यूपी में इतना अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई है।

salman_khan_2.jpeg

100 करोड़ रुपये बजट में तैयार हुई सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में चुलबुल पांडे का पास्ट दिखाया गया है, जिसमें वो खुशी ( सई मांजरेकर ) से प्यार करते हैं, लेकिन उनके प्यार को बाली सिंह ( किच्चा सुदीप ) की नजर लग जाती है। बाली खुशी को मार देता है। ऐसे में जब सालों बाद फिर से चुलबुल पांडे का सामना बाली से होता है तो क्या कुछ होता है, यही फिल्म की कहानी है। आपको बता दें कि सलमान खान के चुलबुल पांडे कैरेक्टर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2rylADx
सलमान खान के बर्थडे पर 'दबंग 3' की रही धूम, जानें आठ दिनों का टोटल कलेक्शन सलमान खान के बर्थडे पर 'दबंग 3' की रही धूम, जानें आठ दिनों का टोटल कलेक्शन Reviewed by N on December 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.