test

राखी सावंत ने बताया गैंगरेप करने वालो के साथ कैसा होना चाहिए सूलुक, इन लड़को का तो....

नई दिल्ली। हैदराबाद (Hyderabad) में 27 साल की एक पशु चिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। महिला डॉक्टर का शव गुरुवार सुबह शादनगर इलाके में मिला। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। यामी गौतम (Yami gautam), स्वरा भास्कर (Sawara bhashkar) समेत कई अभिनेत्रियों ने लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने गुस्से में एक वीडियो पोस्ट किया है और सजा की मांग की है। 27 साल की पशु चिकित्सक महिला के साथ हैदराबाद में बलात्कार और हत्या की खब़र ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। इस केस में बॉलीवुड से कई प्रतिक्रियाएं सामाने आई हैं। सभी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई गंभीर सवाल भी उठाए हैं। वहीं इस बीच राखी सांवत का एक वीडियो भी सामने आया है।

hyderabad gang rape

इस वीडियो में राखी काफी गुस्से में नज़र आ रही हैं। हैदराबाद में महिला संग गैंग रेप और हत्या पर राखी ने सजा की मांग है। वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा- "दोस्तों आज मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं। लड़की को मदद मांगने के बदले में उसका बलात्कार करके उसे मार दिया गया। देश की लड़कियों को मैं कहना चाहती हूं कि ये दरिंदे भरोसे के लायक नहीं होते है। राखी ने ये भी कहा कि इनको इंसानियत नज़र नहीं आती है। रात के अंधेरे में जाते हुए सावधानी बरते। आप अपनी इज्जत खुद बचाओ। आपकी इज्जत बचाने के लिए कोई नहीं आएगा। मैं इस देश के कानून से कहना चाहती हूं कि आरोपियों को फांसी दी जाए। फांसी नहीं दे सकते तो इन्हें तालिबान जैसी सजा होनी चाहिए। इन्हें नपुंसक बना देना चाहिए। ताकि इन्हें पता चलना चाहिए कि एक लड़की के साथ बलात्कार करना क्या होता है।"

राखी सांवत ने इस वीडियो में ये भी कहा कि "इनको कड़ी सजा हो ताकि सभी की रूह कांप जाए। इन्हें पता होना चाहिए कि हिंदुस्तान का कानून कितना सख्त है। राखी आगे कहती हैं कि दुनिया की किसी भी लड़की के साथ रेप नहीं होना चाहिेए। मैं मौद जी से, हैदराबाद की पुलिस और कोर्ट कानून से गुहार लगाती हूं कि रेप के लिए कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। जब तक कानून नहीं बदलेगा तब तक ये रेप बंद होंगे। जाग जाओ मोदी सरकार। मैं इस लड़की के लिए न्याय मांगती हूं। हमारी आज आवाज़ नहीं उठी तो कुछ नहीं होगा।"

rakhi sawant

आपको बता दें कि ये अपराध निर्भया कांड से भी भयानक बताया जा रहा है। देशभर में आक्रोश की रैली निकल रही है। हर कोई चाहता है कि इस बार इन अपराधियों को फंसी हो। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LcFc6K
राखी सावंत ने बताया गैंगरेप करने वालो के साथ कैसा होना चाहिए सूलुक, इन लड़को का तो.... राखी सावंत ने बताया गैंगरेप करने वालो के साथ कैसा होना चाहिए सूलुक, इन लड़को का तो.... Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.