test

दीपिका पादुकोण ने किया अपने न्यू ईयर और बर्थडे प्लान का खुलासा, कही ये बात

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन को लेकर काफी वयस्त हैं। इस फिल्म को लेकर एक और दीपिका काफी नर्वस भी हैं तो दूसरी ओर एक्साइटेड भी। अब दीपिका ने अपने न्यू ईयर और बर्थडे प्लान के बारे में बताया है।

फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान लिये गए एक इंटरव्यू में दीपिका नें न्यू ईयर प्लान के बारे में बताते हुए कहा- न्यू ईयर पर तो कोई रोमांटिक प्लान नहीं है। क्योकि मै आप सभी जर्नलिस्ट के बीच रहकर प्रमोशन करने वाली हूं। ये ही है मेरा प्लान। मैं न्यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहती हूं। लेकिन 1 तारीख को जर्नलिस्ट आएंगे नहीं। उस दिन सभी लोग छुट्टी लेते हैं। तो इस दिन मै घऱ पर रहकर कुछ क्लीनिंग वगैरह करने के बाद कुछ घर का काम कर लेती हूं।

deepika_padukone.jpg

क्या है दीपिका का बर्थडे प्लान?

वहीं बर्थडे प्लान पर दीपिका ने कहा- कि फिल्म के प्रमोशन का काम में इतनी व्यस्तता है कि मेरी सारी एनर्जी फिल्म रिलीज पर फोकस्ड है। मैंने तो अभी तक कुछ सोचा नहीं है। लेकिन मुझे सरप्राइज बहुत पसंद हैं। आप लोग जो भी केक लेकर आएं वो चॉकलेट केक ही लाना, क्योंकि मुझे चॉकलेट केक पसंद है।

बता दें कि दीपिका के लिए आने वाला नया साल बहुत खास है। एक तो उनका बर्थडे (5 जनवरी) और दूसरा फिल्म छपाक का रिलीज होना। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। मूवी 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइर की भूमिका में हैं। फिल्म सत्य घटना पर आधारित है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tlKZ3L
दीपिका पादुकोण ने किया अपने न्यू ईयर और बर्थडे प्लान का खुलासा, कही ये बात दीपिका पादुकोण ने किया अपने न्यू ईयर और बर्थडे प्लान का खुलासा, कही ये बात Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.