test

सपना चौधरी की तरह उनकी मां ने भी दिखाया बेहतरीन डांस, बेटी संग लगाए ठुमके, देखें Video

नई दिल्ली | हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से सभी को हमेेशा घायल कर देती हैं। सपना अपने हरियाणवी डांस के अलावा फिल्मों और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। सपना का वीडियो 'यो गजबण पाणी ने चाली...' लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में वो अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं। उनकी मां भी कुछ डांस के मूव्स करती हुईं दिखाईं दे रही हैं।

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को बिग बॉस में आने के बाद एक अलग ही तरह की पॉपुलैरिटी मिली है। सपना बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। सपना की एक्टिंग की भी लोगों ने खूब तारीफें की थीं। सपना चौधरी आए दिन कोई ना कोई फोटो शूट भी करवाती रहती हैं जिसकी तस्वीरें बहुत वायरल होती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39oMRcK
सपना चौधरी की तरह उनकी मां ने भी दिखाया बेहतरीन डांस, बेटी संग लगाए ठुमके, देखें Video सपना चौधरी की तरह उनकी मां ने भी दिखाया बेहतरीन डांस, बेटी संग लगाए ठुमके, देखें Video Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.