test

अकेले कमरे में नाना को किसी और एक्ट्रेस संग देख भड़क गई थीं मनीषा कोइराला, मारपीट तक की आ गई थी नौबत

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ( Nana Patekar ) का कल जन्मदिन है। कई हिट फिल्में दे चुके स्टार बड़े पर्दे पर जितने हिट रहे हैं, उससे ज्यादा सुर्खियां नाना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बटोरी हैं। सभी जानते हैं कि पिछले दो सालों में नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ( tanushree dutta ) के यौन शोषण के आरोप से घिरे हुए हैं। इस वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वैसे इससे पहले भी कई बार एक्टर सुर्खियों में आ चुके हैं।

 

अकेले कमरे में नाना को किसी और एक्ट्रेस संग देख भड़क गई थीं मनीषा कोइराला, मारपीट तक की आ गई थी नौबत

नाना ने भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा लीड रोल नहीं निभाए लेकिन सपोर्टिंग रोल से भी एक्टर ने दर्शकों के बीच एक खास पहचान बना ली। नाना की पर्सनल लाइफ में काफी उथल-पुथल रही । शादीशुदा होने के बावजूद नाना पाटेकर को 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का से प्यार हो गया था। इस दौरान नाना के साथ जब रिलेशन में आईं तो खूब चर्चे हुए।

 

अकेले कमरे में नाना को किसी और एक्ट्रेस संग देख भड़क गई थीं मनीषा कोइराला, मारपीट तक की आ गई थी नौबत

2003 में आयशा जुल्का ( ayesha jhulka ) ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म 'आंच' की। इस फिल्म में दोनों ने खूब बोल्ड सीन दिए। फिल्म में आयशा और नाना के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और लिव इन में रहने लगे। उस वक्त मनीषा कोइराला ( manisha koerala ) और नाना पाटेकर के बीच भी नजदीकियों की खबरें थीं। आयशा और नाना के अफेयर की खबरें अखबारों में भी छपने लगीं। वहीं मनीषा भी नाना पर जान छिड़कती थीं। वो उनके लिए काफी पजेसिव थीं। मनीषा को नाना का अपने को-स्टार से ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं था। एक दिन मनीषा ने आयशा जुल्का को नाना के कमरे में साथ-साथ देख लिया। इस पर मनीषा भड़क उठीं और चिल्लाने लगीं। मार-पीट की भी नौबत आ गई थी। तब नाना ने मनीषा को समझाकर शांत किया ।

इस घटना के बाद मनीषा नाना पर पत्नी से तलाक लेकर शादी का दबाव बनाने लगीं। लेकिन नाना किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। नाना के इस व्यवहार से मनीषा का दिल टूट गया। इसके बाद उन्होंने नाना से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2FenY5v
अकेले कमरे में नाना को किसी और एक्ट्रेस संग देख भड़क गई थीं मनीषा कोइराला, मारपीट तक की आ गई थी नौबत अकेले कमरे में नाना को किसी और एक्ट्रेस संग देख भड़क गई थीं मनीषा कोइराला, मारपीट तक की आ गई थी नौबत Reviewed by N on December 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.