test

सारा को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, इंटरव्यू में बोल दी दिल की बात


नई दिल्ली। बॉलीवुड के हॉट कपल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पिछले कुछ दिनों से भले ही ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हों, लेकिन हाल ही में फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक के दिल की बात जुबां पर आ गई। उनके मन में अभी भी सारा के लिए जगह है इस बात का खुलासा उनके लेटेस्ट इंटरव्यू से हुआ। इवेंट के दौरान कार्तिक से मूवी की कास्टिंग को चेज कर कुछ चुनिंदा हीरोइन्स का नाम लेने की बात की गई तो कार्तिक ने तुरंत अपनी बीवी के किरदार के लिए सारा अली खान का नाम बोल दिया।

aryan.jpg
दरअसल एक इवेंट में कार्तिक से पूछा गया कि वह 'पत्नी' और 'वो' में किस हीरोइन को लेते। इसमें उन्हें विकल्प दिया गया सारा अली खान, कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया। इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने सारा और कियारा का नाम 'पत्नी' के कैटेगरी में रखा, जबकि 'वो' कैटेगरी में नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया का नाम लिया। कार्तिक के इस स्टेेटमेंट से सारा और उनके बीच आई दूरियों के कम होने का इशारा कर रहे हैं। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन अपनी लेटेस्ट मूवी 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। यह 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें कार्तिक के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OBq8lh
सारा को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, इंटरव्यू में बोल दी दिल की बात सारा को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, इंटरव्यू में बोल दी दिल की बात Reviewed by N on December 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.