test

तानाजी को बॉक्स ऑफिस पर मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन की 16 करोड़ रुपये की कमाई

नई दिल्ली। अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। तानाजी फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तानाजी: द अनसंग वॉरियर ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने पहले दिन तकरीबन 16 करोड़ की कमाई की है। तानाजी का दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ( Chhapaak ) से क्लैश होने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया है।

इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय और सैफ के साथ काजोल भी अहम भूमिका में हैं।

004-2.jpg

फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा पताका लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। वहीं काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।

फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं। अजय देवगन और सैफ अली खान दोनों ने ही अपने रोल में बढ़िया काम किया हैं। इन दोनों के किरदार ने दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखा हैं।

फिल्म में थोड़ी बहुत कमियां भले ही हो लेकिन फिर भी दोनों स्टार दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहे। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के तथ्यों को छोड़ दें, तो विजुअली तौर पर ये फिल्म बेहतरीन है। युद्ध के सीन को कोरियोग्राफर ने बेहतरीन बना दिया है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2sfnGbZ
तानाजी को बॉक्स ऑफिस पर मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन की 16 करोड़ रुपये की कमाई तानाजी को बॉक्स ऑफिस पर मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन की 16 करोड़ रुपये की कमाई Reviewed by N on January 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.