test

तनातनी की खबरों के बीच सलमान की नई फिल्म पर अक्षय का रिएक्शन, कहा- मेरे हिसाब से आपको...

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए कुछ खास तोहफा देते हैं। साल 2021 की ईद पर खास होने वाला है। भाईजान ने इसका ऐलान कर दिया है। सलमान खान ने 10 जनवरी को अपनी नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषण की है। इस फिल्म को सलमान के दोस्त साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करेंगे। सलमान खान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

salman Khan

अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए सलमान खान को बधाई दी और 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म के सीक्वल का भी नाम सजेस्ट किया है। जैसे ही सलमान खान ने ट्विटर पर अपने आने वाली फिल्म का ऐलान किया अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई देते हुए, फिल्म के सीक्वल का नया नाम भी सुझा दिया।

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे अच्छे दोस्तों साजिद नडियाडवाला, सलमान खान और फरहाद सामजी को बहुत-बहुत बधाई। 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए मेरी तरफ से आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मेरे हिसाब से आपको इसके सीक्वल का नाम 'कभी ईद कभी क्रिसमस' रखना चाहिए। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान खान ईद 2020 के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं, जिस कारण लोग मान रहे हैं कि इनके बीच तनातनी चल रही है लेकिन अक्की के इस जेस्चर ने जता दिया है कि इनकी दोस्ती पर एक बॉक्स ऑफिस क्लैश के कारण कोई असर नहीं पड़ने वाला है। इस बार ईंद पर अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सलमान खान की 'राधे' रिलीज होंगी।

Salman khan
IMAGE CREDIT: net


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36Pa8Da
तनातनी की खबरों के बीच सलमान की नई फिल्म पर अक्षय का रिएक्शन, कहा- मेरे हिसाब से आपको... तनातनी की खबरों के बीच सलमान की नई फिल्म पर अक्षय का रिएक्शन, कहा- मेरे हिसाब से आपको... Reviewed by N on January 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.