test

2020 में ये चार जोड़ियां कर सकती हैं शादी, एक तो तलाक के दस साल बाद लेने जा रहीं सात फेरे

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
सिनेमा जगत के चर्चित जोड़ियों में शुमार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी साल 2020 में हो सकती है। लंबे समय से दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नया अपडेट आया था। जानकारी के अनुसार रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर भी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। वे लोग चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो। इस वजह से कृष्णाराज प्रॉपर्टी के रेनोवेशन का काम जल्द से जल्द पूरा करवाने के लिये जोर जोर से काम चालू होने वाला है।

ranbir_alia.png

वरुण धवन-नताशा दलाल
वरुण धवन के अफेयर की खबरे भी काफी सुनने को मिली है वो काफी लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ डेट कर रहे है अब सुनने को मिला है कि यह कपल 2020 में शादी करने वाला है। वरुण और नताशा बॉलीवुड स्टाइल में शादी करेंगे। यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। दोनों का परिवार बाली या फुकेट में से किसी जगह को फाइनल कर सकता है। एक बार जगह फाइनल हो जाने पर दोनों परिवार शादी की तैयारियां शुरू कर देंगे। हालांकि वरुण धवन ने अभी तक आधिकारिक रूप से इस पर कुछ नहीं कहा है।

barun_.jpg

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर और मलाइका की प्रेम कहानी तो किसी से छिपी नही है अब शादी के बारें में अब ये लोग भी प्लान करते हुए नजर आ रहे है। बैसे इन्होनें अभी अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नही किया है लेकिन अंदर ही अंदर हो रही शादी की सुगबुगाहट को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यह जोड़ी २०२० तक में शादी कर सकती है। बैसे भी मलाइका ने एक शो के दौरान अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में खुलासा करते हुए कहा था- 'मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी। मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए। एली साब गाउन पहनूंगी। ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है।'

arjun-kapoor-and-malaika-arora.jpg

काम्या पंजाबी-शलभ डांग
टीवी के छोटे पर्दे पर छाई रहने वाली काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) 'बिग बॉस' सीजन 7 में नजर आ चुकीं हैं। अब ये अभिनेत्री भी इस साल शादी करेंगी। काम्या पंजाबी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। ' काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं। काम्या की यह दूसरी शादी होगी। काम्या ने पहले पति से शादी के 10 साल बाद साल 2013 में तलाक ले लिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39zkWac
2020 में ये चार जोड़ियां कर सकती हैं शादी, एक तो तलाक के दस साल बाद लेने जा रहीं सात फेरे 2020 में ये चार जोड़ियां कर सकती हैं शादी, एक तो तलाक के दस साल बाद लेने जा रहीं सात फेरे Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.