test

श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून.. पुराने दावे निकले झूठे

नई दिल्ली | दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की अचानक मौत ने सभी को चौंका दिया था। बहुत तहकीकात के बाद भी ये सामने नहीं आ पाया कि असल वजह क्या थी और उस वक्त क्या हुआ था। लेकिन अब श्रीदेवी की बाथटब में डूबकर हुई मौत के रहस्य से पर्दा उठ गया है। दरअसल, एक्ट्रेस के नाम पर जीवनी लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने 'श्रीदेवी : द एटर्नल गॉडेस' में खुलासा किया है कि श्रीदेवी को लो ब्लड प्रेशर में अक्सर बेहोश हो जाने की बीमारी थी।

अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा करने वाली महिला ने दिया सबूत, कोर्ट ने सिंगर पर उठाया बड़ा कदम!

sridevi-superstar-status-c.jpg

इस पर श्रीदेवी (Sridevi) के कई करीबी लोगों के बयान भी शामिल हैं। सुत्रों के मुताबिक, सत्यार्थ नायक ने कहा है- मैं पंकज पाराशर (जिन्होंने फिल्म चालबाज में श्रीदेवी को निर्देशित किया था) और नागार्जुन से मिला। उन दोनों ने मुझे श्रीदेवी की रक्तचाप की समस्या के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि काम करने के दौरान वो कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थीं। फिर मैंने इस मामले में श्रीदेवीजी की भतीजी माहेश्वरी से मुलाकात की। उन्होंने आगे कहा कि बोनी सर ने बताया था कि श्रीजी बाथरूम की फर्श पर गिरी हुईं थीं और उनके चेहरे से खून बह रहा था।

निरूपा रॉय के दर्शन करने और पैर छूने आते थे लोग, कहा जाता था देवी.. जानिए क्या है वजह

maxresdefault.jpg

बता दें कि 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी (Sridevi) की अचानक मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश गम में डूब गया था। ये खबर सुनकर सब हैरान थे। जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी को दुबई में उनके होटल के कमरे के बाथटब में उनके पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में पाया था। उसके बाद मृत्यु प्रमाण पत्र में बताया गया कि उनकी मौत दुर्घटनावश डूबने के कारण हुई। कई जगह ये भी खबरे आईं कि श्रीदेवी की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हुई। हालांकि अब लेखक द्वारा श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत से पर्दा उठ गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36qqEsT
श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून.. पुराने दावे निकले झूठे श्रीदेवी की मौत का असली कारण आया सामने, आखिरी समय से बह रहा था चेहरे से खून.. पुराने दावे निकले झूठे Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.