test

अभिनेत्री होने के बावजूद आम हाउस वाइफ की तरह जिंदगी जीती हैं दीपिका, करती हैं घर के सारे काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब जल्द फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। वह इस फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका अदा कर रही हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही है। अभी हाल ही में दीपिका कपिल शर्मा के शो में पहुंची। यहां उन्होनें अपनी फिल्म के अलावा निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें शेयर की, जिसे सुनकर आप भी हो जाएगें हैरान।

दीपिका पादुकोण ने कपिल शर्मा के शो में शादीशुदा जिंदगी के बारे में ढेर सारी बाते कीं। जब इस शो में उनसे पूछा गया कि क्या वह एक आम हाउस वाइफ की तरह अपने घर के सारे काम करती हैं ? तो इस पर उन्होनें मजेदार अंदाज में जवाब दिया। जिसके वहां पर मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।

deepika-padukone.jpg

दीपिका पादुकोण ने जवाब देते हुए कहा कि, " हां, मैं रोज दूध खरीदती हूं और रोजाना, साप्ताहिक और महीने भर के सामान की लिस्ट भी बनाती हूं।" और यहां तक कि रणवीर सिंह को बताए बिना ही उनके पर्स से पैसे निकाल लेती हूं।" दीपिका पादुकोण के इन सभी खुलासों की काफी चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण छपाक फिल्म की निर्माता भी हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म छपाक में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। दीपिका की छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ। जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36nXpab
अभिनेत्री होने के बावजूद आम हाउस वाइफ की तरह जिंदगी जीती हैं दीपिका, करती हैं घर के सारे काम अभिनेत्री होने के बावजूद आम हाउस वाइफ की तरह जिंदगी जीती हैं दीपिका, करती हैं घर के सारे काम Reviewed by N on January 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.