test

डायरेक्टर कबीर खान के क्रिकेट ज्ञान से खफ़ा हुए फैंस, यूजर्स ने पूछा सही फैक्ट के बिना कैसे बनाई फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान ( Kabir Khan ) आजकल अपनी जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म '83' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसकी एक वजह ये है कि ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 वर्ल्ड कप जीत पर बनी है। इसलिए इस फिल्म का फैन्स भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

कबीर खान अपने एक बयान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। कबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि साल 1983 के विश्व कप से पहले तक भारत ने किसी भी विश्व कप में कोई मैच तक नहीं जीता था, उनके इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कबीर का यह बयान सुनते ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया, क्योंकि 1975 के वर्ल्ड कप में भारत ने ईस्ट अफ्रीका को मात दी थी। कबीर खान पर तंज कसते हुए एक यूजर ने लिखा कि उनका यह बयान गलत है मुझे तो ये समझ नहीं आ रहा कि जब आपको सही जानकारी नहीं है तो फिल्म कैसे बना सकते हैं।

ranbir-kapoor-essays-kabir-role-khan-kapil_da16adc8-09a5-11e8-8132-ce8c29606b52.jpg

एक अन्य यूजर ने लिखा कि हम फिल्म '83' को लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन कबीर का यह अजीब है अब मेरी दिलचस्पी फिल्म में कम हो गई। यूजर इस तरह के बयान को सुन काफी निराश दिखे। फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस कबीर से बेहतर रिसर्च की उम्मीद कर रहे थे।

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) कपिल देव ( Kapil Dev ) का किरदार निभा रहे हैं। दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) भी इस फिल्म में कैमियो करती दिखेंगी। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमा भाटिया ( Romi Bhatia ) के रोल में दिखाई देंगी।

दूसरी ओर एक्टर ताहिर राज भासीन सुनील गावस्कर के रोल में होंगे। साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में एमी वर्क बलविंदर संधू बने हुए नजर आएंगे तो के श्रीकांत के किरदार में जीवा बड़े पर्दे पर दिखेंगे। फिल्म '83' आगामी 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tpSxDd
डायरेक्टर कबीर खान के क्रिकेट ज्ञान से खफ़ा हुए फैंस, यूजर्स ने पूछा सही फैक्ट के बिना कैसे बनाई फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के क्रिकेट ज्ञान से खफ़ा हुए फैंस, यूजर्स ने पूछा सही फैक्ट के बिना कैसे बनाई फिल्म Reviewed by N on January 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.