test

कंगना से रितिक का रहा था सीक्रेट अफेयर तो शादी के बाद हो गया था करीना से प्यार, जानिेए अफेयर्स की लंबी लिस्ट


नई दिल्ली | बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले रितिक रोशन (Hrithik Roshan) 10 जनवरी को 46 साल के हो गए है लेकिन उनकी पर्सनालिटी और फिज़ीक की आज भी लाखों लड़कियां दिवानी हैं। आज भी रितिक काफी यंग और हैंडसम नज़र आते हैं यहां तक कि उन्हें ग्रीक गॉड भी कहा जाता है। रितिक के रिलेशनशिप पर अगर नज़र डालें तो उनके कई अफेयर रहे जिसमें सबसे चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ रहा। कगंना रनौत ने रितिक के बारे में कई खुलासे किए जिसके बाद उन्हें खुद सफाई देनी पड़ी। कंगना ने रितिक को लेकर कहा था कि उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया है। लेकिन बाद में जब चीज़े बिगड़ी तो खबरे मीडिया की हैडलाइन्स बन गईं। कंगना और रितिक के बीच लीगल वॉर तक शुरू हो गई थी।

hrithik-kangana.jpeg
वहीं रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ उस वक्त नज़दीकियां बढ़ी थीं जब उनकी शादी हो चुकी थी। साल 2000 में रितिक ने सुज़ैन खान से शादी की थी और साल 2001 में फिल्म यादें की शूटिंग के दौरान वो करीना के नज़दीक आ गए। फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' की शूटिंग के दौरान जब रितिक और करीना के बीच प्यार बढ़ने लगा तब एक्टर के परिवार ने उनको करीना से दूरी बनाने को कहा था। फिल्म काइट्स के दौरान रितिक का बार्बरा मोरी के साथ रिश्ता होने की भी खबर आई थी। सुत्रों के मुताबिक, सुज़ैन (Sussanne Khan) उस वक्त इतनी परेशान हो गई थीं कि वो रितिक का घर छोड़कर चली गई थीं।

26-uns-1.jpg
फिल्म बैंग-बैंग में रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ भी नाम जुड़ा था। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के दौरान दोनों करीब आ गए थेे। हालांकि रितिक और कटरीना ने इस पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। फिलहाल रितिक सुज़ैन के साथ कई मौकों पर साथ नज़र आते हैं। साल 2014 में दोनों अलग हो गए थे लेकिन फिर से अब वो साथ हैं। सुज़ैन और रितिक अपने बच्चों ऋहान और ऋदान के साथ खूब टाइम स्पेंड करते हैं।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a01bca
कंगना से रितिक का रहा था सीक्रेट अफेयर तो शादी के बाद हो गया था करीना से प्यार, जानिेए अफेयर्स की लंबी लिस्ट कंगना से रितिक का रहा था सीक्रेट अफेयर तो शादी के बाद हो गया था करीना से प्यार, जानिेए अफेयर्स की लंबी लिस्ट Reviewed by N on January 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.