test

शूट के दौरान राखी सावंत का हुआ बुरा हाल, काम करने से भी घबरा गईं यह एक्ट्रेस

नई दिल्ली। ड्रामा क्वीन मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने बयान बाजी को लेकर काफी चर्चित रहती है उनके वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते है। जिससे वे सुर्खियों में बनी रहती है। बैसे भी राखाी सांवत वह सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में भी सबकी नजरों में बने रहने की कला जानती हैं। इन दिनों एक बार फिर राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसमें वह हवा में उड़ते हुए हाथ में हंटर लिए नजर आ रही हैं।

चौकनें की बात नही है क्योंकि अब आप सोच रहे होगें कि राखी साबंत फैमस होने के लिए कौन सा पैतंरा अजमा रही है। तो हम आपको बता दे कि वो एक चैनल में आने वाले शो 'मनमोहनी' में नजर आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग का यह वीडियो उन्होनें अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है यह वीडियो राखी सावंत के फैंस को काफी मजेदार लग रहा है। लेकिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की माने तो इस शूट के दौरान उनका बुरा हाल हो गया है।

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि राखी सावंत जैसे ही हवा में उड़ती हैं जोर-जोर से चीखें मारने लगती हैं। उनके हाथ से हंटर छूट जाता है। वह काफी घबरा जाती हैं।

बता दे कि इस शो में राखी सावंत एक डरावनी और ताकतवर चुड़ैल की भूमिका निभा रही हैं। बीते दिनों राखी अपनी एक आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2R69Qki
शूट के दौरान राखी सावंत का हुआ बुरा हाल, काम करने से भी घबरा गईं यह एक्ट्रेस शूट के दौरान राखी सावंत का हुआ बुरा हाल, काम करने से भी घबरा गईं यह एक्ट्रेस Reviewed by N on January 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.