test

अनन्या और जान्हवी से तुलना पर सारा ने दिया जबाब- मुझे पता है कि क्यों करते हैं ऐसे सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के इस रंगीन पर्दे पर इन दिनों आज के समय की युवा पीढ़ी अपना खास रंग दिखा रही है। और इसी के चलते दर्शकों को एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में देखने को मिल रही है। जिससे इन युवा अभिनेत्रियों की चर्चा भी हर गलियारों में देखने व सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में 'लव आज कल' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। और इसमें सारा अली खान अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आई। इसी दौरान उनसे कुछ सवाल भी किए गए। जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया।

sara-1.jpg

दरअसल समारोह में सारा से पूछा गया कि आप, जान्हवी और अनन्या ने करीब-करीब एक ही समय में इंडस्ट्री में कदम रखा हैं। और इऩ तीनोंं के अभिनय को देख फैंस भी इनके दीवाने है लेकिन आप इस रेस में कितनी आगे खड़ी दिखाई देती हैं। इस बारे में आपका क्या कहना है। इसपर सारा ने कहा, 'मुझे लगता है हम तीनों ही बहुत ही युवा लड़कियां हैं। मुझे पता है कि यह तुलना क्यों होती है। लेकिन किसी भी इंसान की दूसरे इंसान से तुलना करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

sara-2.jpeg

हम तीनों अच्छे दोस्त हैं
सारा ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हम तीनों ही बहुत अलग हैं। हम तीनों की ही अलग-अलग खासियत है। वे दोनों ही मेरी बहुत ही अच्छी दोस्त भी हैं। मैं उनके करियर के लिए हमेशा बढ़ता रहे, इसके लिए प्रार्थना करती हूं और मुझे उम्मीद है कि वह भी मेरे लिए ऐसा ही सोचती होंगी।'

वहीं ट्रेलर लॉन्च में इस फिल्म की सैफ और दीपिका की 'लव आज कल' से तुलना को लेकर भी सवाल पूछा गया जिसपर सारा ने बताया, 'ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि इस फिल्म में मैं दीपिका वाला किरदार निभा रही हूं और कार्तिक मेरे पिता द्वारा निभाया किरदार निभा रहे हैं। वह उस दौर के प्यार की कहानी थी यह इस दौर के प्यार की कहानी है। अगर तुलना होनी ही चाहिए तो वह 1990 और 2020 में होने वाली मोहब्बत की है। जिसके बारे में ट्रेलर में भी देखने को मिला है। बता दें कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38l84mm
अनन्या और जान्हवी से तुलना पर सारा ने दिया जबाब- मुझे पता है कि क्यों करते हैं ऐसे सवाल अनन्या और जान्हवी से तुलना पर सारा ने दिया जबाब- मुझे पता है कि क्यों करते हैं ऐसे सवाल Reviewed by N on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.