test

बिना शादी के मां बनी थी ये एक्ट्रेस, बंया किया अपना संघर्षों से भरा दर्द

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्मी पर्दे पर सघंर्ष से भरी कहानियां अक्सर ही देखने को मिलती है। जिसे देखने् के बाद दिल मायूस हो जाता है लेकिन जब यही बाते हमारे रियल लाइफ में हो तो जिदंगी कितनी कठिन हो सकती है। इसके बारे में सुनकर ही मन बैचेन हो जाता है लेकिन इस सघर्ष का सामना अकेले किया है बॉलीवुड की एक्ट्रेस नीना गुप्ता नें। जिन्होनें हाल ही में अपने रिश्ते को लेकर स्ट्रगल की कहानी बयान की है।स्ट्रॉन्ग वूमेन और सिंगल मदर के तौर पर पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बिना शादी के अपनी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) को जन्म दिया था और उसका लालन पालन अकेले ही किया।

neena-gupta_d.jpg

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की है और कई राज भी खोले हैं। उन्होंने कहा- 'अगर मुझे अपनी जिंदगी की गई इस एक गलती सुधारने का मौका मिलता तो मैं कभी बिना शादी के मां नहीं बनना पसंद करूगीं।.' उन्होंने आगे कहा, 'हर बच्चे को दोनों पेरेंट्स की जरूरत होती है। मैं हमेशा मसाबा के साथ ईमानदारी से सब शेयर करती रही इसलिए हमारे रिश्ते पर इसका असर नहीं हुआ। लेकिन उसने भी संघर्ष किया है।

neena_gupta.jpg

बता दें कि नीना गुप्ता 1980s के दशम में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को अपना दिल दे बैठी थी। और उसी दौरान विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद बेटी मसाबा गुप्ता को भी जन्म दिया था। लेकिन नीना और विवियन ने कभी शादी नहीं की। नीना ने अपनी बेटी को सिंगल मदर के तौर पर अकेले ही पाला। आज मसाबा गुप्ता जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं और फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं।

60 साल की हो चुकी नीना गुप्ता अब अपनी सेकेंड इनिंग जमकर इंजॉय कर रही हैं। वो 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों नीना, कंगना रनौत के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वो कंगना रनौत की मां के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नीना के पास कबीर खान की '83' और निखिल आडवाणी की एक फिल्म भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a4nIEu
बिना शादी के मां बनी थी ये एक्ट्रेस, बंया किया अपना संघर्षों से भरा दर्द बिना शादी के मां बनी थी ये एक्ट्रेस, बंया किया अपना संघर्षों से भरा दर्द Reviewed by N on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.