test

'Jogi' सॉन्ग की सफलता से बेहद खूश हैं Sneha Namanandi

कई टीवी शो और फिल्मों में अपने अभिनय के बाद अब म्यूजिक वीडियो में डांस मूव्स से सभी को इम्प्रेस करने जा रही ही हैं। मुंबई में जन्मी स्नेहा का म्यूजिक वीडियो 'जोगी' इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। यह सॉन्ग पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने पत्रिका एंटरटेंनमेंट से खास बातचीत करते हुए अपने गाने और अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात की। वह आज कल यूएस में अपने शो को लेकर बिजी है। करीब 10-15 दिनों में अपना काम पूरा करके मुंबई लौटेंगी। इसके बाद साउथ में टीवी शो के निर्माताओं से उनकी बातचीत चल को आगे बढ़ाएंगी।

Sneha Namanandi

बैंकॉक में हुआ शूट
ट्रैक के बारे में बात करते हुए स्नेहा ने कहा कि यह एक अद्भुत अनुभव है। इस गाने को सुनने में एक अलग तरह का आनंद आता है। इस गाने को बनाने के लिए अभिनव शेखर और बाकी निर्माताओं ने दिल से मेहनत की है। इस पार्टी डांस नंबर को बैंकॉक में शूट किया गया। यह गाना अभिनव शेखर ने गाया है। इस ट्रैक का निर्माण संजय कुकरेजा ने किया है। स्नेहा ने बताया कि 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' की शूटिंग के बीच समय निकाल कर इस गाने को पूरा किया।

भूतों पर करती हूं विश्वास
एक्ट्रेस ने बताया कि मैं रियल लाइफ में भूतों पर विश्वास करती हूं लेकिन मेरे साथ कभी एक्सपीरियंस नहीं हुआ। मुझे इन सभी से काफी डर लगता है। जी5 पर रिलीज हुई ऑल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज में स्नेहा की एक्टिंग की सभी ने खूब तारीफ की। इसमें उनका बेहद डरावना और बोल्ड लुक दर्शकों बहुत पसंद आया। उन्होंने बताया कि एकता कपूर के इस प्रोजेक्ट के साथ काम कर के मजा आया। लम्बी चोड़ी स्टारस्काट के साथ परिवार जैसा माहौल रहा। इसमें मेरा किरदार अच्छा था। मुझे बहुत कुछ करने का मौका मिला। इसमें थिलर के साथ इमोशनल को भी दर्शकों ने पसंद किया।

Sneha Namanandi

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QITZYO
'Jogi' सॉन्ग की सफलता से बेहद खूश हैं Sneha Namanandi 'Jogi' सॉन्ग की सफलता से बेहद खूश हैं Sneha Namanandi Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.