test

UP में टैक्स फ्री हुई 'तान्हाजी तो अजय और काजोल ने किया सीएम योगी का धन्यवाद, कही बड़ी बात

नई दिल्ली। 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म तान्हाजी: अनसंग वैरियर' (tanaji unsung warrior) को योगी (cm yogi) सरकार ने उत्तर प्रदेश (Tanhaji Tax Free In Uttar Pradesh) में टैक्स फ्री कर दिया है। अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (chief minister yogi adityanath) ने सोमवार को प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक की जिसमें इसे टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया। वहीं फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री होने के बाद अजय देवगन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आभार भी बताया है और उन्हें फिल्म देखने के लिए भी कहा है।

बता दें अजय देवगन (ajay devgn) की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की छपाक (chhpak) भी रिलीज हुई थी। दीपिका की छपाक को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीनों राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था। वहीं तानाजी को भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही थी लेकिन उन तीनों ही राज्यों में अभी तक फिल्म को टैक्स फ्री नहीं किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TmmLRY
UP में टैक्स फ्री हुई 'तान्हाजी तो अजय और काजोल ने किया सीएम योगी का धन्यवाद, कही बड़ी बात UP में टैक्स फ्री हुई 'तान्हाजी तो अजय और काजोल ने किया सीएम योगी का धन्यवाद, कही बड़ी बात Reviewed by N on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.