test

ऋतिक बोले पिछले जन्म में बिहारी रहा होगा, 'वार' और 'सुपर 30' में यह थी आसान

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन हालही में उदयपुर राजस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां चिलचिलाती गर्मी के बावजूद सैंकड़ों की संख्या में उनके प्रशंसक उपस्थित थे। इस दौरान फिल्म 'वार' और 'सुपर 30' पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सच बोलूं तो 'सुपर 30' ज्यादा आसान थी। क्योंकि उस किरदार का दिल ज्यादा बड़ा था। उन्होंने कहा कि शायद में पिछले जन्म में बिहारी रहा होगा।

 


सुपर 30 के आनंद कुमार से वॉर में उनके परिवर्तन के बारे में पूछा। जिस पर ऋतिक ने कहा कि "कमाल की बात है कि मैं एक ही इंसान हूं, लेकिन अपने विचारों के दम पर काम करके बदल जाता हूं। हम रोल को जांचते-परखते हैं। कबीर का दिल और आनंद का दिल एक है। इसलिए किसी को देखकर जज मत कीजिए। मैंने देखा है कि आदमी एक जैसे हैं लेकिन जिस तरह से वो आपसे पेश आता है वो अलग है। ऋतिक ने सबसे पहले सुपर 30 में गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हिला कर रख दिया था। जिसके बाद प्रशंसकों ने ऋतिक रोशन को वॉर में कबीर के रूप में बड़े पैमाने पर परिवर्तन से गुजरते हुए देखा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37FTfKy
ऋतिक बोले पिछले जन्म में बिहारी रहा होगा, 'वार' और 'सुपर 30' में यह थी आसान ऋतिक बोले पिछले जन्म में बिहारी रहा होगा, 'वार' और 'सुपर 30' में यह थी आसान Reviewed by N on February 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.