test

'बागी 3'के ट्रेलर में दिखेगा श्रद्धा और टाइगर का दम

'बागी 3'के ट्रेलर में दिखेगा श्रद्धा और टाइगर का दम
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की आनेवाली फिल्म 'बागी 3'का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो रहा है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों का इंतजार बरकरार रहेगा। लेकिन ट्रेलर रिलीज होेने पर फैंस टाईगर और श्रद्धा के फिल्म में प्रदर्शित होने वाला रोल बखूबी जान जाएंगे।

अहमद खान के निर्देशन तैयार हो रही फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हो जाएगा। बागी नाम से यह तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म के पोस्टर से साफ नजर आ रहा है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ आर्मी या र्फोर्स से संबंधित कोई विशेष रोल में नजर आएंगे। इससे पहले 'बागी'साल 2016 में आई थी। जिसके बाद 2018 में 'बागी 2' आई। जिसमें टाइगर के साथ दिशा पाटनी मुख्य अभिनेत्री थी। अब 'बागी 3'आ रही है। जो 2020 में रिलीज होने की संभावना बन रही है।

घायल होने पर भी दिखा 'टाइगर का दम'
फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर हो हल्की फुल्की कई चोटें आई। लेकिन इसके बावजूद उनका शूटिंग के प्रति उत्साह बढ़ा। वे लगातार एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देते रहे। फिल्म के पोस्टर से ही नजर आ रहा है कि फिल्म फाईट और स्टंट से भरपूर होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39drfiL
'बागी 3'के ट्रेलर में दिखेगा श्रद्धा और टाइगर का दम 'बागी 3'के ट्रेलर में दिखेगा श्रद्धा और टाइगर का दम Reviewed by N on February 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.